25 हजार इनामी बदमाश और पुलिस में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1445662

25 हजार इनामी बदमाश और पुलिस में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट के मामले में चल रहा था फरार

ग्रेटर नोएडा में इनामी बदमाश से मुठभेड़ का बड़ा मामला सामने आया है. बदमाश पर पहले से 25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उस गिरफ्तार किया. 

25 हजार इनामी बदमाश और पुलिस में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट के मामले में चल रहा था फरार

प्रणव भारद्वाज/नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ गई. बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया. यह कलेक्शन एजेंट से लूट के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने इसके कब्जे से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि लूट के मामले में फरार चल रहा एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए दादरी क्षेत्र में आया हुआ है.

तभी पुलिस ने ओमीक्रोन थ्री सेक्टर के पास घेराबंदी शुरू की और उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर एक शख्स आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका. जब पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया.

पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश घायल हो गया और वह मोटरसाइकिल से नीचे से गिर गया. इसके बाद पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया. बदमाश की पहचान मनीष के रूप में हुई है जोकि अलीगढ़ का रहने वाला है और एक शातिर किस्म का लुटेरा है. उसके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर एक कलेक्शन एजेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और तभी से वह फरार चल रहा था.

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल DCP दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि लूट के मामले में वांछित चल रहे एक इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल, तमंचा कारतूस आदि बरामद हुए हैं. इसके आपराधिक इतिहास के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है.

Trending news