Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर में 3 से 4 लोगों ने मिलकर अकेले पर की फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414414

Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर में 3 से 4 लोगों ने मिलकर अकेले पर की फायरिंग

दिल्ली के मालवीय नगर में मंगलवार को गोलीबारी की घटना हुई, जहां तीन से चार लोगों ने मिलकर ने एक व्यक्ति पर गोलियां चलाई. पुलिस के अनुसार, पीड़ित की पहचान विकास के रूप में हुई है, जिसे मंगलवार रात को गोली मारी गई थी.

 Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर में 3 से 4 लोगों ने मिलकर अकेले पर की फायरिंग

Delhi News: दिल्ली के मालवीय नगर में मंगलवार को गोलीबारी की घटना हुई, जहां तीन से चार लोगों ने मिलकर ने एक व्यक्ति पर गोलियां चलाई. पुलिस के अनुसार, पीड़ित की पहचान विकास के रूप में हुई है, जिसे मंगलवार रात को गोली मारी गई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया.

घायल का अस्पताल में चल 
वहीं पीड़ित के चाचा ज्ञानचंद ने बताया कि पीड़ित को कार में सवार तीन-चार लोगों ने गोली मारी. ज्ञानचंद ने कहा कि घटना रात करीब साढ़े नौ बजे (कल) हुई. 3-4 लोग कार में सवार होकर आए. उन्होंने गोलियां चलाई. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बारे में मालवीय नगर पुलिस स्टेशन को रात करीब साढ़े नौ बजे एक पीसीआर कॉल मिली. पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे, जहां फोन करने वाले ने बताया कि 3-4 अज्ञात लड़के एक कार में आए और उसके भतीजे विकास (26) पर गोली चला दी, जिसे अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढें: अफवाह निकली, दिल्ली-विशाखापत्तनम विमान एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की संदिग्ध धमकी

सत्य निकतेन इलाके भी हुई थी गोलीबारी की घटना 
अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले 25 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी के सत्य निकेतन इलाके में एक कैफे रेस्टोरेंट में गोलीबारी की घटना हुई थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों का मैनेजर से टेबल को लेकर विवाद हुआ था. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में एक कैफे रेस्टोरेंट में गोलीबारी की घटना हुई. जहांगीरपुरी से कुछ लोग सत्य निकेतन के एक कैफे में आए थे. उन्होंने एक पिस्टल निकाली और कैफे मैनेजर से टेबल को लेकर हुई कहासुनी के दौरान हवा में गोलियां चला दीं.
Input: ANI 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news