Delhi Accident: सरोजिनी नगर मार्केट में तेज रफ्तार कार ने दुकान के शटर में मारी टक्कर, तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2321671

Delhi Accident: सरोजिनी नगर मार्केट में तेज रफ्तार कार ने दुकान के शटर में मारी टक्कर, तीन घायल

Delhi Accident News: सरोजिनी नगर मार्केट में तेज रफ्तार कार ने एक दुकान से शटर में जोरदार टक्कर मारी, जिससे तीन लोग घायल हो गए. घायलों में से 2 की हालत नाजुक है. 

Delhi Accident: सरोजिनी नगर मार्केट में तेज रफ्तार कार ने दुकान के शटर में मारी टक्कर, तीन घायल

Delhi Accident News: सरोजिनी नगर मार्केट में एक तेज रफ्तार कार ने बंद दुकान के शटर पर जोरदार टक्कर मारी, जिससे तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. तीनों को सफदरगंज अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक को थोड़ी देर बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जबकि दो और घायलों का हालत गंभीर है. जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक एक घायल को कई जगह फ्रेक्चर है. दुर्घटना होने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुंच कर कार को अपने कब्जे में लेने के बाद जांच में जुट गई है. साथ ही फरार ड्राइवर की तलाश जारी है.

सरोजिनी नगर मार्केट में उस समय ये दुर्घटना हुई, जब मार्केट खुल रही थी और इक्का-दुक्का दुकान ही खुली थी. ज्यादातर दुकाने उस दौरान नहीं खुली थी. जिस दुकान में ये दुर्घटना हुई उसके मालिक गौरव बत्रा ने बताया कि ये गाड़ी इसी मार्केट के दुकानदार की है. दुकानदार गाड़ी में दुकान का समान भरकर यहां लाए थे. बगल के दुकानदार ने कार वाले को बोला कि अब ये कार यहां से हटा लो क्योंकि मार्केट खुलने का समय हो गया है. दुकान के मालिक ने कार के ड्राइवर को वहां से कार हटाकर पार्किंग में लगाने को कहा. 

ड्राइवर कार स्टार्ट कर बड़ी तेजी से कार को घुमाया और इस दुकान में घुस गया. तब दुकान का स्टॉफ दुकान खोलने की तैयारी कर रहा था. कार ने तेजी से आते हुए पहले तीन लड़कों को टक्कर मारी और फिर उन तीनों को धक्का मारते हुए दुकान के शटर में चिपक गई. दुर्घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें: Delhi के अस्पतालों के 62 OT पूरी तरह बंद, डॉक्टर समेत कर्मचारियों की भर्ती की मांग

जिसके बाद आसपास के दुकानदार और उनके स्टाफ ने कार को पीछे धक्का देकर तीनों घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. घटना सुबह सवा 11 बजे के बिच की है. अगर 12 बजे के बाद ये दुर्घटना होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. इसका कारण है कि सरोजनी नगर मार्केट में दोपहर के बाद खरीदारों की भारी भीड़ होती है. तील रखने भर की जगह नहीं होती है. उस समय यह घटना होती तो आप समझ सकते हैं कितना बड़ा हादसा हो सकता था. 

सरोजिनी  नगर मिनी मार्केट के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि मार्केट में किसी भी गाड़ी को अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है. फिर भी दुकानदार मानते नहीं हैं और लापरवाही करते हैं जिसका नतीजा है कि आज ये दुर्घटना हुई. उन्होंने मांग की है कि पुलिस इस पर सख्त कार्रवाई करे.

Input: Mukesh Singh

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news