Delhi News: सोनिया विहार में यमुना में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2265063

Delhi News: सोनिया विहार में यमुना में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

Delhi Accident News: सोनिया विहार में इलाके में एक युवक की यमुना नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. शव की पहचान 28 वर्षीय पप्पू यादव के तौर पर हुई है.

Delhi News: सोनिया विहार में यमुना में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

Delhi News: उत्तर पूर्वी के सोनिया विहार इलाके में एक युवक की यमुना में डूबने से मौत हो गई. दिल्ली बोट क्लब की टीम को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचक शव को बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक नहाने गया था, इस दौरान गहरे पानी होने की वजह से वह डूब गया.

शव की पहचान 28 वर्षीय पप्पू यादव के तौर पर हुई है. वह दिल्ली से गाजियाबाद के सुंदर विहार का रहने वाला था. दिल्ली बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार ने बताया कि रविवार शाम तकरीबन 4 बजे सोनिया विहार इलाके में यमुना में एक युवक के डूबने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही बोर्ड क्लब की टीम को गौताखोरों के साथ मौके पर भेजा गया. सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. बोट से तलाशी ली गई. गोताखोरों ने भी छानबीन की. 1 घंटे की मशक्कत के बाद युवक को बरामद किया गया. तब तक डूबने से युवक की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें: बेबी केयर अस्पताल के मालिक समेत 2 गिरफ्तार, सरकार ने दिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

बोट क्लब टीम ने शव को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चारी में सुरक्षित रखवा दिया है. हरीश कुमार ने बताया की पप्पू यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ यमुना नदी में नहाने के लिए गया था. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. हरीश कुमार ने लोगों से निवेदन किया कि वह यमुना नदी में नहाने से बचे. यह जानलेवा हो सकता है. यमुना की गहराई सोनिया विहार इलाके में खासतौर से ज्यादा है और साथ ही पानी का बहाव भी तेज है.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news