दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान हुआ जमकर हंगामा, विपक्ष को किया गया मार्शल आउट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1320423

दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान हुआ जमकर हंगामा, विपक्ष को किया गया मार्शल आउट

दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय विशेष सत्र में बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद डिप्टी स्पीकर ने पूरे विपक्ष का मार्शल आउट कर दिया. साथ ही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CBI जांच के मामले में बीजेपी को आड़े हाथों लिया 

दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान हुआ जमकर हंगामा, विपक्ष को किया गया मार्शल आउट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की आम आदमी पार्टी और केन्द्र सरकार के बीच तनातनी का माहौल लगातार जारी है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऊपर नई आबकारी नीति को लेकर CBI जांच के बीच सीएम केजरीवाल ने आज विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया, जिसमें बीजेपी विधायकों ने आबकारी नीति के मामले में जमकर हंगामा किया. हंगामें के बीच डिप्टी स्पीकर ने सभी बीजेपी विधायकों को मार्शल आउट कर दिया. लंच ब्रेक के बाद सीएम केजरीवाल 4 बजे विधानसभा में बोलना शुरू करेंगे.

Supertech Twin Tower को गिराने से पहले किए गए खास इंतजाम, इन रास्तों से नहीं जा पाएंगे लोग

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान
विधानसभा सत्र के दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया और कहा कि मुझ पर फर्जी FIR की गई है, मैं खुद भी एक पत्रकार रह चुका हूं, मुझे पता है कि ये सब सूत्रों के आधार पर किया गया है. मैं इमानदार आदमी हूं, बीजेपी 1 हजार रेड कर ले कुछ नहीं मिलेगा. 
 
CBI अधिकारियों की तारीफ
मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI अधिकारी अच्छे आदमी थे बस वो गलत आदमी के द्वारा भेजे गए थे. रेड में मेरे घर में कुछ भी नहीं मिला. दिल्ली के शिक्षा स्तर में पिछले 7 सालों में काफी सुधार हुआ है, पूरे विश्व में दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही है. 7 साल के एक्सपीरियंस के आधार पर कह रहा हूं, जितनी मेहनत चुनी हुई सरकारों को हटाने में की जा रही है, उतने में अच्छे स्कूल और अस्पताल बन जाते हैं.  

Sonali Phogat funeral: सोनाली फोगाट की अंतिम यात्रा, बेटी ने दिया मां को कंधा

भाजपा के विधायकों का मार्शल आउट 
विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा के विधायकों के द्वारा हंगामा किया जा रहा था, जिसके बाद डिप्टी स्पीकर ने सभी बीजेपी विधायकों को मार्शल आउट कर दिया. अब भाजपा विधायक दिल्ली एलजी से मुलाकात कर मार्शल आउट कार्रवाई के खिलाफ शिकायत करेंगे. विपक्ष नेता रामवीर सिंह विधूड़ी के नेतृत्व में उपराज्यपाल वीके सक्सेना से भाजपा विधायक मिलेंगे. 

 

Trending news