Delhi Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट, आज भूलकर भी इन रास्तों पर जानें की न करें गलती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1341487

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट, आज भूलकर भी इन रास्तों पर जानें की न करें गलती

दिल्ली के इंडिया गेट स्थित सी-हेक्सागन पर आज सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन किया जाएगा, जिसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रूट को डायवर्ट किया है. इसके साथ ही लोगों से अपील की हैं कि वो अपने पर्सनल वाहन की जगह सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें. 

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट, आज भूलकर भी इन रास्तों पर जानें की न करें गलती

Delhi Traffic Advisory: अगर आप भी रोजाना शाम को इंडिया गेट घूमने जाते है तो यह खबर आपके काम की है. दिल्ली के इंडिया गेट स्थित सी-हेक्सागन पर गुरुवार को सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन होगा. इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों के साथ काफी संख्या में लोगों के पहुंचने की सभांवना है, जिसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने आसपास के सभी क्षेत्रों में गुरुवार शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक आम वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस भी लोगों से अपील कर कहा है कि वह गुरुवार को इंडिया गेट और इसके आसपास के क्षेत्रों में जानें से बचें. अगर किसी जरूरी काम से जाना पड़े तो सार्वजनिक वाहन से जाएं. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद यहां भारी संख्या में लोग सेंट्रल विस्टा घूमने के लिए आ सकते है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की हैं कि वो अपने पर्सनल वाहन की जगह सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें. साथ ही कुछ मार्गों में जानें से बचें. 

 

इन रास्तों पर लग सकता है जाम 
सेंट्रल विस्टा के उद्घाटन की वजह से W-प्वाइंट, मथुरा रोड, अशोक रोड, Q-प्वाइंट ,पृथ्वी राज रोड, अकबर रोड, सुब्रमणयम भारती मार्ग, एपीजे अब्दुल कलाम रोड, राजेश पायलट मार्ग, विंडसर प्लेस, क्लेरिज होटल, मान सिंह रोड, जनपथ , फिरोजशाह रोड, मंडी हाउस रोड और सिकंदरा रोड पर भारी जाम लग सकता है. 

इन रूट को किया गया डायवर्ट
उद्घाटन के दौरान भीड़ की संभावना के बीच  तिलक मार्ग- सी-हेक्सागन से भगवान दास रोड क्रॉसिंग तक, पुराना किला रोड- सी-हेक्सागन से मथुरा रोड तक, शेरशाह रोड- सी-हेक्सागन से मथुरा रोड तक, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग सी-हेक्सागन से सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग तक, पंडारा रोड- सी-हेक्सागन से सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग तक, शाहजहां रोड- सी-हेक्सागन से क्यू-पॉइंट तक, अकबर रोड- सी- हेक्सागोन से राउंडअबाउट मानसिंह रोड और अशोक रोड- सी-हेक्सागन से आर/ए जसवंत सिंह रोड तक रूट को डायवर्ट किया गया है. 

बसों के रुटों में किया गया बदलाव
मोती बाग क्रासिंग, भीकाजी कामा, क्रासिंग, साउथ फुट लोधी, फ्लाईओवर, साउथ फुट मूलचंद फ्लाईओवर, आईपी फ्लाईओवर, विकास मार्ग, रिंग रोड-यमुना बाजार, तीस हजारी-मोरी गेट जंक्शन, पंचकुईयां रोड, एम्स फ्लाईओवर, एसबीएम-मथुरा रोड नीला गुंबद, आश्रम चौक, एनएच, 24 -रिंग रोड, आईएसबीटी-टी प्वॉइंट, धौला कुआं, डीटीसी, डीम्टस और अन्य सार्वजनिक परिवहन प्राधिकरण से ट्रैफिक पुलिस ने ट्रेवल प्लान करने की अपील की है.

Trending news