Delhi News: CM की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठीं आतिशी? गोपाल राय ने इशारों-इशारों में दे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2443221

Delhi News: CM की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठीं आतिशी? गोपाल राय ने इशारों-इशारों में दे दिया जवाब

Delhi CM Atishi: दिल्ली सीएम की कुर्सी पर आतिशी के न बैठने को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ गया है, बीजेपी ने इसे चापलूसी बताया, जबकि आतिशी ने केजरीवाल की अनुपस्थिति में सरकार चलाने की बात कही. वहीं, इसपर गोपाल राय ने बताया कि आतिशी ने विशेष परिस्थितियों में पदभार संभाला है.

Delhi News: CM की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठीं आतिशी? गोपाल राय ने इशारों-इशारों में दे दिया जवाब

Delhi CM Chair ROW: सोमवार को दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी ने औपचारिक रूप से कार्यभार संभाला. इस दौरान एक तस्वीर ने राजनीतिक हलकों में खूब चर्चा बटोरी, जिसमें आतिशी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं, बल्कि उसके बगल में दूसरी कुर्सी पर बैठी नजर आईं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर कड़ा हमला बोला.

भरत जैसा चलाऊंगी सरकार
वहीं, इसपर आतिशी ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति में अस्थायी रूप से इस पद को संभाल रही हैं. उन्होंने कहा, "जैसे भगवान राम के वनवास के दौरान भरत ने उनके खड़ाऊं रखकर अयोध्या का शासन संभाला था, वैसे ही मैं दिल्ली की मुख्यमंत्री की कुर्सी को संभालूंगी. चार महीने बाद केजरीवाल जी इस कुर्सी पर फिर से लौटेंगे. तबतक ये कुर्सी यहीं रहेगी और उनका इंतजार करेगी."

वीरेंद्र सचदेवा ने लगाया आरोप
आतिशी के इस बयान पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. सचदेवा ने कहा कि आतिशी की इस हरकत ने मुख्यमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. उन्होंने इसे चापलूसी करार देते हुए सवाल किया, "क्या अब अरविंद केजरीवाल सरकार रिमोट कंट्रोल से चलाएंगे?"

ये भी पढ़ें: मनोहर लाल ने Congress में आने के लिए किया मैसेज, चुनाव से पहले पवन खेड़ा का बड़ा दावा

विशेष परिस्थितियों में संभाला पदभार
बीजेपी के इस आरोप पर आम आदमी पार्टी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई. AAP के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि आतिशी ने विशेष परिस्थितियों में यह पदभार संभाला है. राय ने कहा, "अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू किए गए कामों को चुनाव तक पूरा करना हमारा उद्देश्य है, और पूरी टीम इसी मिशन पर काम करेगी."

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news