कंझावला केस में केजरीवाल ने कही बड़ी बात, कहा- पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई गलत
Advertisement

कंझावला केस में केजरीवाल ने कही बड़ी बात, कहा- पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई गलत

दिल्ली कंझावला केस में दिल्ली पुलिस द्वारा पत्रकारों पर कार्रवाई की गई. इसको लेकर सीएम केजरीवाल ने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया. 

 

कंझावला केस में केजरीवाल ने कही बड़ी बात, कहा- पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई गलत

नई दिल्ली: दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज 50 इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई. वहीं अल्ट्रा चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन किया. इस दौरान केजरीवाल ने कंझावला की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह बेहद दुखद और शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें: क्या कंझावला कांड वाकई एक्सीडेंट का केस है? याद आई 16 दिसंबर 2012 की वो खौफनाक रात

सीएम ने कहा कि दिल्ली कंझावला की घटना बेहद दुखद और शर्मनाक है. इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा. वही पुलिस द्वारा पत्रकारों के खिलाफ की गई कार्रवाई गलत है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली परिवहन मंत्री कैलाश गहलौत राजघाट बस डिपो पहुंचे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अल्ट्रा चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन किया. वहीं सीएम केजरीवाल ने इलेक्ट्रिक बसों का निरीक्षण कर केजरीवाल ने 50 इलेक्ट्रिक बसों कोहरी झंडी दिखाई. इस दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पास 7379 बसे हैं. ये आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है की जब हमारे पास 300 इलेक्ट्रिक बस हो गई है. 100 बस हम टेक ओवर कर रहे हैं. इस लिहाज से हमारे पास 400 बस हो जांएगी और आज के दिन मुंबई में 406 इलेक्ट्रिक बसें हैं. 

दिल्ली कंझावला की घटना बेहद दुखद और शर्मनाक है. इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा. वहीं पुलिस द्वारा पत्रकारों के खिलाफ की गई कार्रवाई गलत है. 

Trending news