Delhi Crime: दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अस्पताल परिसर के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और एलजी वीके सक्सेना की प्रशासनिक विफलता के कारण यह चौंकाने वाली घटना हुई. राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरभ भारद्वाज ने बढ़ते क्राइम के लिए एलजी और केंद्र को ठहराया जिम्मेदार 
उन्होंने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है. गैंगस्टर आसानी से काम कर रहे हैं, जबरन वसूली के लिए कॉल और गोलीबारी हो रही है और रोजाना हत्याएं हो रही हैं. केंद्र सरकार और एलजी दिल्ली के लिए अपने बुनियादी काम में विफल रहे है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र जैतपुर में स्थित नीमा नाम के एक अस्पताल के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज और विजुअल की जांच की जा रही है. अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लोग चोट के साथ अस्पताल आए थे. ड्रेसिंग के बाद, उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की और उनके केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें: Haryana: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने लाडवा में हेमा मालिनी के साथ किया रोड शो


दिल्ली के अंदर बढ़ गया है गैंगस्टरों
आप के सौरभ भारद्वाज ने पहले भी राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध और गैंगस्टरों के प्रभाव का मुद्दा उठाया था. दिल्ली के मंत्री ने 2 अक्टूबर को एक्स पर पोस्ट किया कि दिल्ली के अंदर गैंगस्टरों का दबदबा बढ़ गया है. 15 दिन पहले ग्रेटर कैलाश के एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 24 घंटे में तीन प्रमुख जगहों पर गोलियां चलीं और सभी को फिरौती के लिए कॉल आए. यहां तक ​​कि आप विधायक संजीव झा और अजय दत्त को भी गैंगस्टरों ने फिरौती के लिए धमकाया है. जिस जगह पर पिछले दिन गोलियां चलीं, वहां उन्हें पिछले छह महीने से धमकियां मिल रही थीं. उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे पहले दिन में दिल्ली के विधायकों ने एलजी को पत्र लिखकर दिल्ली में कारोबारियों से गैंगस्टरों द्वारा फिरौती मांगने की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई थी। उन्होंने एलजी से तत्काल मुलाकात की मांग की है.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!