Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने लाडवा में हेमा मालिनी के साथ किया रोड शो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2457021

Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने लाडवा में हेमा मालिनी के साथ किया रोड शो

Haryana Vidhan Shabha 2024: नायब सैनी ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान नारे पर भी कटाक्ष किया और कहा कि कांग्रेस नेता ने झूठ की दुकान खोल दी है. सीएम सैनी ने कहा कि मैं सभी के साथ हूं और बहुत आभारी हूं. 

Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने लाडवा में हेमा मालिनी के साथ किया रोड शो

Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को लाडवा में रोड शो किया, जिसमें भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी शामिल हुईं. गौरतलब है कि सैनी खुद लाडवा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार हैं. उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा तीसरी बार हरियाणा की सत्ता में वापसी करेगी.

सैनी ने कांग्रेस को बताया झूठ की दुकान 
नायब सैनी ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान नारे पर भी कटाक्ष किया और कहा कि कांग्रेस नेता ने झूठ की दुकान खोल दी है. सीएम सैनी ने कहा कि मैं सभी के साथ हूं और बहुत आभारी हूं. हरियाणा में भाजपा सरकार तीसरी बार बहुत बड़े बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है. आज पूरे हरियाणा का परिदृश्य भाजपा के पक्ष में है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है, कभी हल्की हवा थी अब तूफान बन गई- अशोक गहलोत

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
इससे पहले मंगलवार को सीएम ने पलवल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा राज्य में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर इतिहास रचेगा. उसी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कि शहरी नक्सल के आरोप को फिर से दोहराया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दावा करती है कि वह जम्मू-कश्मीर (J&K) में अनुच्छेद 370 को बहाल करेगी, लेकिन उसने कभी भी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने का जिक्र नहीं किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अयोध्या में राम मंदिर के खिलाफ है और उसने जम्मू-कश्मीर में कभी संविधान को पूरी तरह से लागू नहीं किया है.

चुनाव से पहले हरियाणा में सख्त सुरक्षा व्यवस्था
इसी बीच हरियाणा में 5 अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. एक अधिकारी ने बताया, चुनाव के लिए 25 अर्धसैनिक बलों की कंपनियां और 60,000 सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए गए हैं. डीजीपी हरियाणा के मुताबिक चुनाव से पहले 11,000 एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) भी तैनात किए गए हैं.

Trending news