Delhi Crime: शकरपुर इलाके में एक दोस्त ने ही कर दी अपने नाबालिग दोस्त की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2443953

Delhi Crime: शकरपुर इलाके में एक दोस्त ने ही कर दी अपने नाबालिग दोस्त की हत्या

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके में सोमवार शाम करीब 7:15 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने रामजी समोसा की दुकान के पास सड़क पर खून देखा. पूछताछ करने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लड़कों ने एक नाबालिग को चाकू घोंप दिया , 

Delhi Crime: शकरपुर इलाके में एक दोस्त ने ही कर दी अपने नाबालिग दोस्त की हत्या

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके में अपने दोस्त के साथ कथित झगड़े के बाद एक नाबालिग लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. सोमवार शाम करीब 7:15 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने रामजी समोसा की दुकान के पास सड़क पर खून देखा. पूछताछ करने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लड़कों ने एक नाबालिग को चाकू घोंप दिया , जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया.

नया मोबाइल फोन खरीदकर आ रहा था नाबालिग दोस्त 
कुछ देर बाद लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (एलएनजेपी) से एक लड़के सचिन (16) के भर्ती होने की सूचना मिली. मृतक के पिछले हिस्से पर चाकू घोंपने के दो निशान मिले. पुलिस के अनुसार, यह भी पता चला है कि मृतक अपने नाबालिग दोस्त के साथ नया मोबाइल फोन खरीदकर आ रहा था. जब वे दिल्ली के शकरपुर में रामजी समोसा की दुकान के पास पहुंचे, तो उनके तीन और दोस्त भी उनके साथ आ गए. पुलिस ने बताया कि वहां विवाद हुआ और मृतक सचिन को चाकू मार दिया गया. पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है और क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. मामले की आगे की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: 10 साल के कार्यकाल के बाद भी भाजपा के पास एक भी काम गिनवाने के लिए नहीं है- दीपेंद्र

हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिली सागरपुर से लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियां
बीते सोमवार के दिन दिल्ली पुलिस ने एक दूसरे मामले में नई दिल्ली के सागरपुर से लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियों को सोमवार सुबह हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पाया गया है. पुलिस ने बताया कि सभी नई दिल्ली के कैलाशपुरी स्थित जेबीएम पब्लिक स्कूल में 7वीं, 6वीं और 5वीं कक्षा में पढ़ती थीं. इस मामले की जांच के दौरान, क्रैक टीम और आईओ ने सक्रियता से काम किया और करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें सागरपुर से लेकर हौज खास से लेकर निजामुद्दीन तक के इलाके में उनकी हरकतें देखी गईं. आज सुबह आखिरकार तीनों लड़कियों को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पाया गया. पुलिस ने बताया कि लापता लड़कियों को 24 घंटे के भीतर खोज लिया गया. 22 सितंबर को सागरपुर थाना क्षेत्र से तीन लड़कियां लापता हो गई थीं, जिसके बाद पुलिस ने बीएनएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. पीड़ित लड़कियों की उम्र 11 से 13 साल बताई जा रही है।.पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार, वे किसी बात पर अपने माता-पिता की डांट से नाराज थीं. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news