Delhi Crime: नाबालिक लड़की को प्रेस से जलाने का आरोप, आरोपी दंपत्ति की भीड़ ने की जमकर पिटाई
Advertisement

Delhi Crime: नाबालिक लड़की को प्रेस से जलाने का आरोप, आरोपी दंपत्ति की भीड़ ने की जमकर पिटाई

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में नौकर और नौकरानी पर अत्याचार की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. नौकर और नौकरानी के मालिक यातनाएं देने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसी ही एक घटना बिजवासन विधानसभा के बागडोला गांव में सामने से आई है. जानें क्या है पूरा मामला... 

Delhi Crime: नाबालिक लड़की को प्रेस से जलाने का आरोप, आरोपी दंपत्ति की भीड़ ने की जमकर पिटाई

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में नौकर और नौकरानी पर अत्याचार की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. नौकर और नौकरानी के मालिक यातनाएं देने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसी ही एक घटना बिजवासन विधानसभा के बागडोला गांव में सामने से  आई है. रोंगटे खड़े करने वाली वीडियो नाबालिक नौकरानी का काम करने वाली लड़की पर पिटाई की गईं. इसे भी दंपति परिवार का मन नहीं भरा तो बिजली प्रेस से शरीर को जला दिया.

घटना की पोल उस वक्त खुली जब लड़की की बुआ मकान मालिक के घर के नीचे से निकलकर अपने काम पर जा रही थी. उसने देखा की आरोपी महिला नाबालिक लड़की की झाड़ू से पिटाई कर रही थी. इसके बाद बुआ ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद नाबालिक लड़की की जान बच पाई. इसके बाद पीड़िता के परिजनों और गांव वालों ने बीच सड़क पर ही आरोपी महिला की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ेंः UP Crime: नाबालिग की हत्या समेत लूट का आरोप, पुलिस की पिस्टल छीनकर फरार होने की कोशिश, मुठभेड़ में आरोपी घायल

आपको बता दें कि आरोपी दंपति दिल्ली एयरपोर्ट कंपनी में काम करते हैं. पढ़े लिखें होने के बाद भी नाबालिक लड़की को प्रेस से जलाते रहे. पिटाई करते रहे पीड़ित लड़की की आंखों के नीचे चोट के निशान और दोनों हाथों पर जलने के निशान भी पाए गए. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मगर जब तक पुलिस आती तब तक गुस्साई भीड़ ने और परिवार के लोगों ने आरोपी दंपति की जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति और पीड़ित नाबालिक लड़की को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई और आगे की जांच में जुट गई है.

(इनपुटः शरद भारद्वाज)

Trending news