Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश, दो लड़कों को अगवा कर जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1841997

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश, दो लड़कों को अगवा कर जमकर पीटा

Delhi Crime: दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके के सरकारी स्कूल के बाहर से दो लड़कों को जबरन अगवा कर मुकंदपुर पार्ट-2 में ले जाकर उनसे मारपीट करने का मामला सामने आया है. 

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश, दो लड़कों को अगवा कर जमकर पीटा

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके से दो लड़कों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. सरकारी स्कूल के बाहर से दो लड़कों को जबरन अगवा कर मुकंदपुर पार्ट-2 में ले जाकर उनसे मारपीट की गई. 8-10 की संख्या में लड़कों ने दोनों लड़कों को लाठी-डंडों और लात घूंसे से मारा. छह महीने पहले पीड़ित के दोस्तों का आरोपी लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था, उसी का बदला लेने के लिए दोनों लड़कों को अगवा कर बुरी तरीके से पीटा गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं, युवा वर्ग आपराधिक वारदातों को बिना किसी डर के अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके का है, जहां कुछ लड़कों ने 11वीं में पढ़ने वाले दो लड़कों को आदर्श नगर सरकारी स्कूल के बाहर से जबरन अगवा कर लिया. यही नहीं बदमाश लड़कों को बाइक पर बिठाकर अपने साथ मुकंदपुर पार्ट 2 ले आए, जहां आरोपी लड़कों के कुछ अन्य दोस्त पहले से ही मौजूद थे. आरोपी लड़कों ने दोनों पीड़ित लड़कों के साथ मारपीट शुरू की और लाठी-डंडों के साथ ही लात-घूंसों  से दोनों पीड़ित लड़कों को बुरी तरीके से पीटा. 

मारपीट के दौरान आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया, जिसके बाद आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए .इसके बाद दोनों घायल लड़कों को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल. पूरा मामला करीब 6 महीने पहले हुए झगड़े से जुड़ा हुआ है. आदर्श नगर स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ लड़कों का झगड़ा पीड़ित लड़कों के दोस्त से हुआ था. इस मामले में बदला लेने के लिए आरोपी लड़कों ने 11वीं के दोनों लड़कों को अगवा कर बुरी तरीके से पीटा और उसके बाद में घटनास्थल से फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में डेंगू के मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 200 के पार, नगर निगम पर लापरवाही का आरोप

घायलों के परिजनों को अस्पताल की तरफ से जानकारी मिली, जिसके बाद पीड़ित लड़कों के परिवारवाले अस्पलात पहुंचे. पीड़ित के परिवारवालों का आरोप है कि कई घंटे बीत जाने के बाद अभी तक केवल एमएलसी कराई है और आरोपी लड़कों को पकड़ने की कोई कोशिश नहीं की गई. वहीं पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, राजधानी दिल्ली में ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो युवा वर्ग के भविष्य को लेकर कई सवाल खड़े करता है.

Input- Neeraj Sharma

 

Trending news