Delhi Crime: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाना इलाके में 22 अक्टूबर को एक महिला पर उसी के घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि उस महिला पर पड़ोसी ने ही हमला किया है. घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके शरीर पर चाकू की कई जख्म हैं. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. यह वारदात 11:00 बजे के आसपास हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 वर्षीय महिला पर किया हमला 
इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि पुलिस को 11:30 बजे रात में इस वारदात के बारे में इन्फॉर्मेशन मिली थी, जिसमें बताया गया था कि 30 साल की महिला को घायल हालत में भर्ती कराया गया है. जिस आरोपी ने महिला पर हमला किया है, उसकी पहचान रविंद्र उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके आरोपी रविंद्र सिंह उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिस हथियार से उसने महिला पर हमला किया था, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.


ये भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण के कारण छाई धुंध, बेहद खराब श्रेणी में पहुंची राजधानी में हवा


महिला युवक को करती थी इग्नोर 
पुलिस को आगे की छानबीन में पता चला कि घायल महिला अपने परिवार वालों के साथ इस इलाके में करीब 2 साल पहले रहने आई थी. आरोपी भी इस इलाके में पहले से रहता है. एक ही कॉलोनी में रहने के दौरान उनकी जान पहचान हुई. लेकिन महिला ने आरोपी से बातचीत आगे नहीं बढ़ाई, उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया. हालांकि उस मामले को लेकर महिला के द्वारा पुलिस में कोई शिकायत नहीं कराई गई की उसका पड़ोसी उसे परेशान करता है. 22 अक्टूबर को आरोपी महिला के घर में घुसा और उसपर चाकू से हमला कर दिया आगे की जांच की जा रही है.


युवक बढ़ाना चाहता था दोस्ती का हाथ 
पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रविंद्र महिला से दोस्ती आगे बढ़ना चाहता था. लेकिन महिला की तरफ से रिस्पांस नहीं मिलने के कारण वह लगातार गुस्से में आता चला गया. उसी का बदला लेने के लिए महिला पर जानलेवा हमला करके उसकी हत्या करने की कोशिश की. महिला की हालत स्थिर है, डॉक्टरों की टीम ऑब्जरवेशन कर रही है.  ऑपरेशन किया जा चुका है.
इनपुट: राजेश कुमार शर्मा