Delhi Crime: पत्नी से हुए झगड़े के बाद 2 बच्चों का रेतकर की खुदकुशी, एक बच्चे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1970849

Delhi Crime: पत्नी से हुए झगड़े के बाद 2 बच्चों का रेतकर की खुदकुशी, एक बच्चे की मौत

Delhi Crime Hindi News: कल रात पत्नी के झगड़े बाद आरोपी ने यह काम किया. अपने पहले अपने 6 साल  और 2 साल के बेटे का गला रेता और उसके बाद फिर खुद पर चाकू से वार किया. एक करने से 2 साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई और वहीं बड़े बेटे और पिता को अस्पताल में इलाज के लेकर जाया गया. 

Delhi Crime: पत्नी से हुए झगड़े के बाद 2 बच्चों का रेतकर की खुदकुशी, एक बच्चे की मौत

Delhi Crime News: दिल्ली के वजीरपुर से एक चौंकाने वाला मामसा सामने आया है. जहां एक बेरहम दिल पिता ने अपने 2 बच्चों का गला रेतकर हत्या करा दी और उसके बाद खुदकुशी करने की कोशिश की. इस मामलें में एक बच्चें की मौत हो गई है. वही एक ब्च्चे और आरोपी पिता राकेश अस्पताल में भर्ती है, जिनका इलाज चल रहा है. 

गला रेतने से दो साल के बच्चे की मौत, दूसरा असप्ताल में भर्ती

बता दें मिली जानकारी के मुताबिक कल रात पत्नी के झगड़े बाद आरोपी ने यह काम किया. अपने पहले अपने 6 साल और 2 साल के बेटे का गला रेता और उसके बाद फिर खुद पर चाकू से वार किया. एक करने से 2 साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई और वहीं बड़े बेटे और पिता को अस्पताल में इलाज के लेकर जाया गया. 

ये भी पढ़ें: प्री-नर्सरी व नर्सरी में पंचकूला और मौहाली के बच्चों को नहीं मिलेगा दाखिला,जानें वजह

पत्नी से झगड़े के बाद उठाया ये कदम 

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात राकेश का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े का बाद पत्नी नीचे चली गई थी, जब वो वापस आई तो उसने देखा तीनों खून से लथपथ है, जिसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां छोटे बच्चे की मौत हो गई, जबकि राकेश और बड़े बेटे का इलाज जारी है. आगे की जानकारी आना अभी बाकी है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के तिलक नगर में भी फाइरिंग का मामला सामने आया था, जिसमें 2 लोगों पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल इस में अभी जांच जारी है और जल्दी ही आरोपियों के बारे में पता लगा लिया जाएगा. 

Input: Rishabh Goel

Trending news