Delhi Crime: पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी थाने के करीब डिस्टिक सेंटर के पास फायरिंग की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार सुबह 12:00 बजे के करीब की बताई जा रही है. यह घटना तब हुई, जब डिस्टिक सेंटर के पास काफी गहमागहमी थी. सड़क पर लोगों की चहल-पहल थी. तभी बाइक से आए बदमाशों ने वहां खड़े एक युवक पर गोली चला दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने से 100 मीटर की दूरी पर वारदात
गोली लगने के बाद घायल युवक मौके पर ही गिर गया, जिसके बाद आरोपी बदमाश वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. चूंकि वारदात थाने से महज लगभग 100 मीटर की दूरी पर हुई थी, इसलिए पुलिस भी मौके पर तुरंत पहुंच गई. इसके बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस की कई टीम आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. इसके साथ-साथ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के दिन इस शहर के मुस्लिम परिवार मनाएंगे 'दिवाली'


अब तक मृतक की पहचान नहीं
अब तक की जानकारी के अनुसार लूटपाट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से युवक पर यह गोली चलाई गई होगी. हालांकि, इस मामले में पुलिस की ओर से कोई खास जानकारी नहीं दी जा रही है. वहीं, दूसरी ओर मृतक युवक के बारे में भी यह पता नहीं चल सका है कि वह कौन था और कहां का रहने वाला था और जनकपुरी डिस्टिक सेंटर इलाके में किस वजह से आया था. साथ ही उसकी रंजिश किस से थी. पुलिस इन तमाम पहलुओं की जांच कर रही है, लेकिन हैरानी की बात है कि थाने के इतना करीब बेखौफ बदमाशों ने जिस तरह से युवक पर गोली चलाई, उससे कहीं न कहीं सुरक्षा के दावों को लेकर सवाल उठता है.


INPUT- Rajesh Kumar Sharma