Delhi Crime: 350 रुपये की लूट को अंजाम देने के लिए नाबालिग ने किया मर्डर, पीड़ित की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1972451

Delhi Crime: 350 रुपये की लूट को अंजाम देने के लिए नाबालिग ने किया मर्डर, पीड़ित की हुई मौत

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए हत्या करने का मामसा सामने आया है.जहां कल देर रात एक 18 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Delhi Crime: 350 रुपये की लूट को अंजाम देने के लिए नाबालिग ने किया मर्डर, पीड़ित की हुई मौत

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए हत्या करने का मामसा सामने आया है.जहां कल देर रात एक 18 वर्षीय युवक की 350 रुपये को लेकर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इससे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही वारदातम में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया गया है. 

बता दे कि घटना करीब 11 बजे की बताई जा रही है. मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस नाबालिक आरोपी की कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: तिलक नगर हत्या का मामला 72 घंटे के सुलझा, आरोपी को मुरथल से किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की के अनुसार वेलकम इलाके के अंतर्गत मध्य रात्रि गली नंबर 18 ईदगाह रोड जनता मजदूर कॉलोनी में एक 16 साल के नाबालिक लड़के ने लगभग 18 साल के युवक की 350 रुपये चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण लूट बताया जा रहा है. 

डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने लूट के इरादे से पीड़ित को पहले पीछे से पकड़ लिया उसका गला दबा दिया, और फिर जब वह लगभग बेहोश होकर गिर पड़ा था तो उसे पर ताबड़तोड़ चाकू के कई वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पीड़ित के 350 रुपया लेकर मौके से फरार हो गया. घायल व्यक्ति को गुरुतेग बहादुर अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार पीड़ित की अभी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इलाके में सीसीटीवी की फुटेज भी खंगली जा रही है. 

Input: Rakesh Chawla

Trending news