Delhi Crime: हाय रे रील के शौकीन...बर्थडे पर पिस्टल लहराकर कर रहे थे डांस, हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1763177

Delhi Crime: हाय रे रील के शौकीन...बर्थडे पर पिस्टल लहराकर कर रहे थे डांस, हुए गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के बदरपुर इलाके से बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता था कि कुछ युवक पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Delhi Crime: हाय रे रील के शौकीन...बर्थडे पर पिस्टल लहराकर कर रहे थे डांस, हुए गिरफ्तार

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके से 30 जून शुक्रवार की रात में कुछ युवकों द्वारा पिस्टल लहराते हुए डांस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें युवक पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहे थे. इसी दौरान किसी ने इनका वीडियो बना लिया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वायरल वीडियो जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस हरकत में आई. 

DCP ने दी जानकारी 
इस पूरे मामले में साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने जानकारी देते हुए बताया है कि 30.06.23 को एक वीडियो में दो लड़के आग्नेयास्त्र और जिंदा कारतूस दिखाते हुए दिख रहे थे, जगह का पता नहीं था, लेकिन बदरपुर में होने का संदेह था. सूचना मिलते ही तुरंत स्पेशल स्टाफ/एसईडी की टीम हरकत में आई और इन लड़कों का पता लगाने के लिए अपनी जांच शुरू की. इलाके में गुप्त मुखबिरों को सक्रिय कर दिया गया तभी पुलीस को गुप्त सूचना से पता चला कि ये लड़के गौतमपुरी बदरपुर दिल्ली के रहने वाले थे. इसके साथ ही पुलिस ने वीडियो में दिख रहे एक शख्स विशाल उर्फ ​​​​बिटल की पहचान भी कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: मिट्टी धंसने से कुंआ खोद रहे दो लोगों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना के बाद एक टीम गठित की गई और अपराधियों के पकड़ने में लगा दिया गया. पुलिस को 1 जुलाई के रात्रि में लगभग 9.30 बजे गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि विशाल उर्फ ​​बिट्ठल अपने सहयोगी के साथ नियर ओनिडा कंपनी, बस स्टैंड मेन मथुरा रोड, मोहन कोऑपरेटिव बदरपुर में आएगा, जहां पुलिस पहले ही पहुंचकर  घात लगाए हुए थी.  रात करीब 10.50 बजे पुलिस ने दो व्यक्ति विशाल उर्फ ​​बिट्ठल और प्रशांत को पकड़ लिया. दोनों व्यक्तियों के कब्जे से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. उन्होंने खुलासा किया कि 30.06.23 को प्रशांत के जन्मदिन के मौके पर पार्टी हुई थी. इसलिए उन्होंने एक रील बनाया, जिसमें उन्होंने हथियार के साथ डांस किया. इस मामले में एफआईआर संख्या 222/23, धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत पीएस बदरपुर दिल्ली में मामला दर्ज किया गया. 

Trending news