Delhi Crime: लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से रेप, इससे पहले भी कई बार किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2065232

Delhi Crime: लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से रेप, इससे पहले भी कई बार किया रेप

Delhi Crime: दिल्ली में 14 वर्षीय एक लड़की के साथ उसकी मां के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले व्यक्ति रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की मां ने बताया कि वह उसके साथ आठ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थी. इस रिश्ते से उसका एक बेटा है. 

Delhi Crime: लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से रेप, इससे पहले भी कई बार किया रेप

Delhi Crime: दिल्ली में 14 वर्षीय एक लड़की के साथ उसकी मां के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उत्तरी दिल्ली से रिपोर्ट की गई घिनौनी घटना का विवरण साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि 14 जनवरी को 29 वर्षीय अंकित यादव के खिलाफ बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 और 6 पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह अनुबंध पर बस चालक अंकित के साथ आठ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थी. इस रिश्ते से उसका एक बेटा है. महिला, जो 23 जुलाई को अस्पताल में थी. उसे छोड़ दिया घर पर बच्चे. आरोप लगाया गया है कि अंकित ने नाबालिग के साथ बलात्कार करने के लिए लावारिस बच्चों का फायदा उठाया. उसने उसे धमकी दी और पहले भी कुछ बार इस कृत्य को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Road Accident: दिल्ली के सरिता विहार इलाके में बड़ा सड़क हादसा, बस की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

पुलिस ने अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की गई. अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई है. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला की पहली शादी आठ साल पहले हुई थी, उसके तीन बच्चे हैं.

(इनपुटः IANS)

Trending news