राजनीतिक मुद्दे को लेकर हुई बहस तो व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपियों को पकड़ने जुटी पुलिस
Advertisement

राजनीतिक मुद्दे को लेकर हुई बहस तो व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपियों को पकड़ने जुटी पुलिस

शराब के नशे में एक व्यक्ति कि पीट-पीटकर हत्या करना का मामला सामने सामने आया है. उसी के साथ काम करने वाले साथियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 

राजनीतिक मुद्दे को लेकर हुई बहस तो व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपियों को पकड़ने जुटी पुलिस

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला थाना इलाके में एक शख्स की देर रात पीट-पीटकर हत्या का करने का मामला सामने आया है. लोगों से मौके पर मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान प्रभुनाथ के रूप में हुई है. वह बिहार का रहने वाला था. यह वारदात देर रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है. राजधानी दिल्ली में गुस्सा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

ताजा मामला ओखला इंडस्ट्रियल एरिया की है जहां पर एक व्यक्ति कि पीट-पीटकर हत्या उसी के साथ काम करने वाले साथियों ने कर दी, जिस जगह यह घटना हुई है, वह ट्रांसपोर्ट का इलाका है. मौके से मिली जानकारी के अनुसार रात में ये लोगों शराब के नशे में भी थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर इनका आपस में विवाद हुआ और उसके बाद मृतक प्रभुनाथ पर हमला किया गया. उसके बॉडी पर चोट के निशान मिले है.

ये भी पढ़ेंः स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद, बुजुर्ग ने चापड़ से किया युवक पर हमला

मौके पर नमकीन का पैकेट और बोतल भी बरामद हुई है, जिससे अंदाज लगाया जा रहा है, की रात में यहां पर लोग आपस में पार्टी कर रहे थे, जिस ऑफिस के पास यह घटना हुई है उसके मालिक ने बताया कि जब उसे इस वारदात के बारे में जानकारी मिली तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी. हालांकि रात में ही प्रभुनाथ को तुरंत नजदीकी अस्पतला में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद हत्या की पूरी वजह साफ हो जाएगी. पूरे मामले की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि कल दिनांक 9 अप्रैल को रात 10:57 बजे ए-9 DDA शेड, ओखला PH-2 में झगड़े की सूचना थाना ओखला को प्राप्त हुई थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि प्रभुनाथ और विकास के बीच मारपीट हुई थी और घायल प्रभुनाथ को किसी अज्ञात अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ेंः 6 साल की मासूम से नौकर कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि AIIMS से सूचना मिली कि प्रभुनाथ, जिसकी उम्र 45 साल है वह मृत घोषित कर दिया है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का निरीक्षण किया, हालांकि शव पर नाक के ऊपर चोट के अलावा कोई चोट के निशान नहीं मिले है. मौके से आगे की पूछताछ पर, एक चश्मदीद किशोर कुमार ने कहा कि गौरव गुड्स कैरियर ट्रांसपोर्ट के ड्राइवर प्रभुनाथ, विकास चौहान और नितिन अपने घर के पास खाना बना रहे थे और पी रहे थे.

किशोर ने आगे बताया कि इसी दौरान कुछ देर बाद किसी राजनीतिक मुद्दे को लेकर प्रभुनाथ और विकास चौहान के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई. विकास चौहान ने प्रभुनाथ को धक्का दे दिया जिससे प्रभुनाथ गिर पड़ा और बेहोश हो गया. सुरक्षा गार्ड किशोर कुमार ने 112 डायल किया और घायलों को एंबुलेंस से JPNATC पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. किशोर कुमार के बयान पर मामला दर्ज किया गया है और अपराधी को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं.

(इनपुटः हरि किशोर साह)

Trending news