Car Theft: दिल्ली में चोरों का आतंक, पहले चोरी हुई कार फिर आया पैसों के लिए फोन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2022312

Car Theft: दिल्ली में चोरों का आतंक, पहले चोरी हुई कार फिर आया पैसों के लिए फोन

Delhi Crime News:ये घटना 13 दिसंबर की है, जब हाई प्रोफाइल चोर जिनकी संख्या चार से पांच थी वह आए और महज कुछ ही देर में शख्श की क्रेटा कार चुरा ले गए, लेकिन चोरों की हाथसफाई सीसीटीवी में कैद हो गई.

Car Theft: दिल्ली में चोरों का आतंक, पहले चोरी हुई कार फिर आया पैसों के लिए फोन

Delhi News: राजधानी में कोई ऐसा दिन नहीं, जिस दिन गाड़ियों की चोरी अलग-अलग इलाकों से न होती हों. ऐसे ही एक चोरी वेस्ट जिले के पंजाबी बाग थाना इलाके में हुई, जहां पश्चिमपुरी में रहने वाले सरबजीत सिंह की गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी, जिसे चोर चुरा ले गए.

13 दिसंबर की है ये चोरी की घटना
ये घटना 13 दिसंबर की है, जब हाई प्रोफाइल चोर जिनकी संख्या चार से पांच थी वह आए और महज कुछ ही देर में शख्श की क्रेटा कार चुरा ले गए, लेकिन चोरों की हाथसफाई सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने ऑनलाइन एफआईआर करने के साथ-साथ पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंप दिया.

ये भी पढ़ें: WFI Election: बृजभूषण शरण सिंह कैंप की जीत पर साक्षी मलिक ने किया 'संन्यास' का ऐलान

गाड़ी चोरी के बाद आया फोन
उधर पीड़ित के पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें कहा गया कि आपकी गाड़ी हमारे पास है. अगर आप 80 हजार रुपए जमाकर देते हैं तो आपकी गाड़ी वापस कर दी जाएगी, लेकिन सबसे पहले बातचीत के दौरान 20000 टोकन मनी के रूप में भेजने की बात वह शख्स करता है, लेकिन जब पीड़ित अपनी गाड़ी की फोटो या वीडियो भेजने के लिए कहता है तो वो शख्स इसके लिए तैयार नहीं होता.

पुलिस कर रही मामले की जांच
उसके बाद से उन्हें दोबारा कोई फोन नहीं आया, लेकिन इस बात की जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी. अब तक पुलिस चोरों का कोई पता नहीं लगा पाई है. वहीं, फोन करने वाले शख्स के बारे में भी यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई ऐसा गिरोह है, जो पीड़ित लोगों को ठगने की साजिश करता है. लोगों के अनुसार यहां पहले भी कई बाइक स्कूटी के साथ-साथ कार चोरी की वारदात हो चुकी है, जिससे लोग डरे हुए रहते हैं.  आलम यूं है कि लोग जब सुबह उठते हैं तो सबसे पहले अपनी कार ही चेक करते हैं.

INPUT-RAKESH KUMAR SHARMA

TAGS

Trending news