Crime News: घर में खून से लथपथ मिला युवक का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2314684

Crime News: घर में खून से लथपथ मिला युवक का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Crime News: शनिवार देर रात को बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला. युवक का शव खून से सना हुआ था. सूचना मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला.

Crime News: घर में खून से लथपथ मिला युवक का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Delhi Murder News: बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में खून से लथपथ पड़ा एक शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस को घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़े होने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. क्राइम टीम भी मौके पर मौजूद साक्ष्य जुटाने में लगी है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

शनिवार रात फैल गई सनसनी
बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में शनिवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला. सूचना मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार दिल्ली के सुल्तानपुरी के सी-ब्लॉक में पुलिस को घर में एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली. मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो एक युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा हुआ मिला. मौके पर क्राइम टीम और फॉरेंसिक विभाग को भी बुलाया और मौके से सभी साक्ष्य जुटाए गए.

खून से सना मिला युवक का शव
इसके बाद युवक को मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया दिया. साथ ही युवक के परिजनों को भी सूचित किया गया, जिसके बाद मृतक के परिजन भी संजय गांधी अस्पताल पहुंचे. मृतक की पहचान 28 वर्षीय गौरव के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहता था और सुल्तानपुरी की एक टेंट हाउस में काम किया करता था. अस्पताल पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: 9 माह की गर्भवती महिला की मौत, परिवार वालों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

टेंट हाउस में करता था काम
वहीं, टेंट हाउस के मालिक ने बताया कि युवक को अक्सर दौरे पड़ते थे. इसी वजह से युवक की मौत हुई है. फिल्हाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. साथ ही इस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. फिल्हाल ये हत्या है या कोई हादसा अब जांच का विषय है, जो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

INPUT- Deepak

Trending news