Delhi News: दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक कार पलट गई, जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि कार में शराब लदी हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेडिसन ब्लू होटल के सामने पलटी कार
दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के रेडिसन ब्लू होटल के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जानकारी के मुताबिक कार में अवैध शराब सप्लाई की जा रही थी, जो पीरागढ़ी जनकपुरी की तरफ जा रही थी. इसी दौरान जैसे ही कार पश्चिम विहार के रेडिसन ब्लू होटल के पास पहुंची तो फुटओवर ब्रिज के पास कार बेकाबू होकर पलट गई और कार चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की. 


कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त
ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुलिस इस कार का पीछा कर रही थी और कार में अवैध शराब ले जाई जा रही थी, जिसके चलते कार की रफ्तार तेज थी. इस दौरान जैसे ही कार यहां से गुजरी वो बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई, लेकिन किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है. 


ये भी पढ़ें: नूंह मामले में मामन खान को मिली जमानत, वकील बोले- राजनीतिक द्वेष के चलते फंसाया गया


पुलिस कर रही है जांच
कार पलटने की ये वारदात इस बात की ये सवाल उठाने पर मजबूर करती है कि आखिर ये कार अवैध शराब लेकर कहां जा रही थी. साथ ही साथ इस शराब की तस्करी में कौन-कौन शामिल है. इसके साथ ही कार कौन चला रहा था और कार पलटी कैसे इन सभी सवालों को लेकर पुलिस अब जांच कर रही है.


INPUT- Deepak