Delhi News: एक गिरफ्तारी से पुलिस ने सुलझा लिए 7 केस, 115 CCTV को खंगालाकर मिली कामयाबी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1812711

Delhi News: एक गिरफ्तारी से पुलिस ने सुलझा लिए 7 केस, 115 CCTV को खंगालाकर मिली कामयाबी

Delhi News: आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 30 जुलाई को पुलिस टीम को एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसमें बताया गया था की ज्वाला हेरी मार्केट के पास दो बाइक सवार व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति से मोबाइल फोन छीन लिया गया है. ऐसे में पुलिस टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उसकी जांच शुरू कर दी

Delhi News: एक गिरफ्तारी से पुलिस ने सुलझा लिए 7 केस, 115 CCTV को खंगालाकर मिली कामयाबी

Delhi News: आउटर दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस टीम ने 2 शातिर स्नेचरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस टीम को चोरी के तीन मोबाइल फोन और चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं. पकड़े गए आरोपियों की पहचान हर्ष शर्मा 23 साल और नरेश सहगल 49 साल के रूप में हुई है, जो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले हैं. वहीं इनके पकड़े जाने से पुलिस टीम ने चोरी के 7 मामलों को भी सुलझा लिया है.

पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी कैमरा
आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 30 जुलाई को पुलिस टीम को एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसमें बताया गया था की ज्वाला हेरी मार्केट के पास दो बाइक सवार व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति से मोबाइल फोन छीन लिया गया है. ऐसे में पुलिस टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उसकी जांच शुरू कर दी और एक टीम का गठन किया गया. इसमें एसआई संदीप, कॉन्स्टेबल नवीन, कॉन्स्टेबल तरुण और एसएचओ पश्चिम विहार ईस्ट के नेतृत्व में इलाके के 115 सीसीटीवी कैमरों की जांच की और आरोपियों का पता लगाने में सफल रही.

ये भी पढ़ें: Tomato Price Hike: सस्ते टमाटर खरीदने गाजियाबाद की सोसाइटी में लगी कतार, अखिलेश यादव ने BJP को बताया जिम्मेदार

दोनों आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस टीम ने एक जाल बिछाया और दोनों अपराधियों को पकड़ लिया. जिनकी पहचान हर्ष शर्मा 23 साल और नरेश सेहगल 49 साल के रूप में हुई, जो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले हैं. वहीं आरोपियों की निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल और छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है. वहीं, आगे की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी हर्ष पहले से आर्म्स एक्ट और चोरी के 7 अपराधिक मामलों में शामिल रह चुका है. वहीं, आरोपी नरेश पहले से 1 अन्य अपराधिक मामले में शामिल रह चुका है. फिलहाल पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

INPUT- Subrat Shukla

 

Trending news