Delhi Crime News: चाकू से हमलाकर दो महिलाओं को किया घायल फिर छिने गहने, चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2315103

Delhi Crime News: चाकू से हमलाकर दो महिलाओं को किया घायल फिर छिने गहने, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Delhi Crime News: 22 जून शनिवार को पुलिस को एक कॉल मिली, कॉलर ने बताया कि उसकी मां और पत्नी संग लूटपाट की गई है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छाबीन शुरू कर दी. मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Delhi Crime News: चाकू से हमलाकर दो महिलाओं को किया घायल फिर छिने गहने, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Delhi Crime News: शनिवार 22 जून को पुलिस स्टेशन गाजीपुर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि (कॉलर की मां और पत्नी पर चाकू से हमला किया गया और उनके गहने गाजीपुर विलेज बैंक्वेट के सामने ई-रिक्शा में बैठे एक लड़के ने चुरा लिए). कॉल मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि घायलों को पहले ही एलबीएस अस्पताल ले जाया जा चुका है. टीम एलबीएस अस्पताल गई, जहां उन्होंने पाया कि सुषमा (55 वर्ष) और रितु (23 वर्ष) निवासी त्रिलोकपुरी, दिल्ली का इलाज चल रहा था.

22 जून की है घटना
शिकायतकर्ता सुषमा ने कहा कि 22.06.2024 को लगभग 8:30 बजे वह अपनी भाभी रितु और पोती प्रियांशी के साथ कोंडली पुल से आईएसबीटी आनंद विहार के लिए ई-रिक्शा में बैठी थीं. श्याम डेयरी के पास से गुजरते समय लगभग 45 वर्षीय एक व्यक्ति, जो पहले से ही ई-रिक्शा में बैठा था उसने सुषमा और रितु पर चाकू से हमला किया और जबरन उनकी बालियां छीन लीं और भाग गया.

ये भी पढ़ें: मध्य दिल्ली में होगी जल्द पानी की आपूर्ति, आतिशी ने किया चंद्रावल WTP का निरीक्षण

गाजीपुर बस स्टैंड के नीचे उतार दिया
अंडरपास पार करने के बाद, ई-रिक्शा चालक ने सुषमा और रितु को गाजीपुर बस स्टैंड के पास फुटओवर ब्रिज के नीचे उतार दिया. इसके बाद एफआईआर संख्या 221/24 यू/एस 394/397 आईपीसी पीएस गाजीपुर दिल्ली के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई. जांच के दौरान, सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मोहम्मद जिहाद निवासी ग्राम-भीकनपुर, पीएस-बाबू गढ़ छावनी, जिला-हापुड़, यूपी, उम्र-45 वर्ष की पहचान की गई मुखबिरों को तैनात किया गया और मुखबिर की निशानदेही पर छापेमारी की गई, आरोपी मोहम्मद जिहाद को गिरफ्तार किया गया, जबकि उसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद हुआ. मामले की आगे की जांच जारी है.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news