Delhi Crime: दिल्ली में नहीं रुक रही वारदात, नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1986998

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं रुक रही वारदात, नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली- NCR में नहीं रुक रही क्राइम की वारदात, पुरानी रंजीश के चलते 17 साल के एक लड़के को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घायल युवक इलाज के लिए AIIMS में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं रुक रही वारदात, नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली में पुरानी दुश्मनी को लेकर चार लोगों ने 17 वर्षीय एक लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, बीते बुधवार रात 8 बजे अंबेडकर नगर थाने में पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया है कि एक लड़के को चार-पांच लोगों ने चाकू मार दिया है. कॉल मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल को एम्स अस्पताल ले जाया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम एम्स अस्पताल पहुंची जहां ऑपरेशन थिएटर में घायल पीयूष का इलाज चल रहा था. एमएलसी के अनुसार, नाबालिग के शरीर पर चाकू लगने के छह निशान थे और मरीज बयान के लिए अयोग्य नहीं था. इसके बाद क्राइम टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. इसी बीच घायल की मौत की सूचना मिली.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime News: 8 घंटे तक युवती को किया डिजिटल अरेस्ट, 11 लाख की ठगी को दिया अंजाम

पूछताछ में पता चला कि भूपेंद्र उर्फ बुच्ची, वरुण, विनय और तुषार नाम के चार लोगों ने पीयूष पर चाकू से हमला किया था. इन सभी की उससे पहले से दुश्मनी थी क्योंकि दीवाली के दिन पीड़ित ने भूपेंद्र और वरुण को थप्पड़ मारा था. अधिकारी ने आगे कहा कि सभी आरोपी मदनगीर के ब्लॉक ई-2 के रहने वाले हैं.

उन्होंने आगे बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया गया. अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू बरामद किए गए.

(इनपुटः IANS)

Trending news