Delhi Crime: आरोपी ने बदला लेने के लिए बनाया दोस्त, शराब पीने के बहाने बुलाकर की हत्या
Advertisement

Delhi Crime: आरोपी ने बदला लेने के लिए बनाया दोस्त, शराब पीने के बहाने बुलाकर की हत्या

मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार एक युवक को द्वारका से 14 मार्च को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने दोस्त को शराब पीने के लिए बुलाकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी. युवक का शव 11 मार्च को मैदानगढ़ी स्थित डीडीए पार्क में मिला था.

Delhi Crime: आरोपी ने बदला लेने के लिए बनाया दोस्त, शराब पीने के बहाने बुलाकर की हत्या

Delhi Crime News: मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार एक युवक को द्वारका से 14 मार्च को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने दोस्त को शराब पीने के लिए बुलाकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी. युवक का शव 11 मार्च को मैदानगढ़ी स्थित डीडीए पार्क में मिला था. पुलिस ने आरोपी 32 साल के आरोपी रविन्द्र को जेल भेज दिया है. 

साउथ पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि 9 मार्च को मैदानगढ़ी थाने में 24 साल के अजय की गुमशुदगी की शिकायत मिली. अजय अपने परिवार के साथ हरगोविंद एंक्लेव, राजपुर खुर्द में रहता था. पुलिस जांच कर रही थी इसी दौरान 11 मार्च की सुबह अजय का शव डीडीए पार्क में मिला. प्राथमिक जांच में सामने आया कि अजय की हत्या की गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने अजय की सीडीआर की जांच की तो पता चला कि मृतक के फोन पर अंतिम कॉल उसके रिश्तेदार का था. रिश्तेदार से पूछताछ में पता चला कि उसने फोन किया तो किसी असलम ने फोन उठाया और बताया कि अजय ने फोन उसे बेच दिया है क्योंकि अजय ने उससे तीन हजार रुपये उधार लिए थे.

ये भी पढ़ें: 2021 में नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, पिता को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी का फोटो बरामद किया, जिसमें वह मृतक के साथ अंतिम बार देखा गया था. फोटो से पुलिस को पता चला कि आरोपी का नाम रविंद्र है और वह एक कंपनी में मजदूरी करता था. रविंद्र ने कुछ दिन पहले नौकरी छोड़ी और डीडीए पार्क में रहने लगा. पुलिस ने अजय के मोबाइल की लोकेशन द्वारका सेक्टर-7 में ट्रैक की और वहां छापा मारा. पुलिस ने वहां से आरोपी को दबोच लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह डीडीए पार्क में रहता था तो उसे वहां का सुरक्षाकर्मी खाना देता था. अजय ने सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी कि थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने अजय की हत्या कर दी. हत्या से पहले उसने अजय से दोस्ती की और फिर उसे शराब पीने के बहाने बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

आपको बता दें कि इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम एसीपी विजय कुमार सिंह और मैदान गढ़ी थाने के एसएचओ संजय नियोलिया के नेतृत्व में दिया गया टीम में सब इंस्पेक्टर ललित जाखड़, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पंकज राजोरा, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मनजीत, हेड कांस्टेबल राकेश, हेड कांस्टेबल मनजीत, हेड कांस्टेबल जितेंद्र, हेड कांस्टेबल प्रीतम शर्मा, हेड कांस्टेबल गंगाराम और कांस्टेबल दिनेश शामिल रहे. 

Input: Mukesh Singh

Trending news