Delhi Crime: दिनदहाड़े लूट के बाद CM केजरीवाल ने LG को घेरा, कहा- हमें सौंप दीजिए दिल्ली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1754561

Delhi Crime: दिनदहाड़े लूट के बाद CM केजरीवाल ने LG को घेरा, कहा- हमें सौंप दीजिए दिल्ली

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक प्रगती मैदान में बीते 24 जून को दिनदहाड़े लुटेरों ने बीच सड़क एक कार सवार से 1.5 से 2 लाख रुपये लूट डाले. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के LG पर जमकर हमला बोला है.

Delhi Crime: दिनदहाड़े लूट के बाद CM केजरीवाल ने LG को घेरा, कहा- हमें सौंप दीजिए दिल्ली

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधों का सिलसिला जारी है, कल एक ओर जहां एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, तो वहीं दूसरी ओर निजामुद्दीन इलाके में एक युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. इसके बाद अब जाकर एक बार फिर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है. राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में जहां लगातार यातायात जारी रहती है. वहां दिनदहाड़े लुटेरों ने एक कार सवार से लूटपाट कर डाली. अब जाकर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली LG को घेरा है.  

दिनदहाड़े प्रगती मैदान के पास लूट
राजधानी दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक प्रगती मैदान में बीते 24 जून को दिनदहाड़े लुटेरों ने बीच सड़क एक कार सवार से 1.5 से 2 लाख रुपये लूट डाले. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के LG पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं रख पा रही है तो उसे हमें सौंप दें. हम आपको दिखाएंगे कि कैसे एक शहर को वहां रहने वाले लोगों के लिए सुरक्षित बनाया जाता है. 

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi: NIA का बड़ा खुलासा, 7 आतंकी संगठनों के साथ लॉरेंस बिश्नोई रच रहा देश को दहलाने की साजिश

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीते 24 जून के दिन डिलीवरी एजेंट के तौर पर काम करने वाले पटेल साजन कुमार नाम का एक शख्स अपने साथी जिगर के साथ गुरुग्राम पैसों की डिलीवरी के लिए जा रहे थे. उनके पास करीब 1.5 से 2 लाख रुपये मौजूद थे. गुरुग्राम जाने के लिए दोनों ने लाल किला से कैब बुक की. इसके बाद जब वो प्रगति मैदान टनल से गुजर रहे थे, तभी 2 बाईक सवार 4 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनसे लूट की वारदात को अंजाम दे डाली. 

कार्यशैली पर सवाल
इस घटना के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर बदमाशों की खोजबीन जारी कर दी है.  मामले की जांच के लिए लगातार सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, लेकिन बावजूद इसके दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाई जा रही है. 

Trending news