Delhi crime: शकरपुर में CA के सामने उसके घर से सोना-चांदी और कैश लेकर फरार हुए चोर, वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1709333

Delhi crime: शकरपुर में CA के सामने उसके घर से सोना-चांदी और कैश लेकर फरार हुए चोर, वारदात CCTV में कैद

Delhi shakurpur Crime News: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके से चार्टड अकाउंट के घर में लाखों रुपये का सोने का आभूषण और लाखों की नगद चोरी होने की वारदात सामने आई है. जिसमे चोरों ने सीए के सामने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी केमैरा में कैद हो गई. 

Delhi crime: शकरपुर में CA के सामने उसके घर से सोना-चांदी और कैश लेकर फरार हुए चोर, वारदात CCTV में कैद

Delhi Crime News: दिल्ली में चोरी का वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. किसी ज्वेलरी शॉप में बंदूक के दम पर सरेआम चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. कभी रात के अंधेरे में किसी पैसे वाले के घर मोटा हाथ मारते हैं. ऐसा ही एक मामला पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके से सामने आया है.जहां चोरों ने चार्टर्ड अकाउंटेंट घर से लाखों के सोने के आभूषण चांदी और लाखों रुपए चोरी करके फरार हो गए.

मंदिर के भगवान की मूर्ति, सोने चांदी का सामान किया चोरी
चार्टर्ड अकाउंटेंटस के घर की चोरी की सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि शकरपुर इलाके में चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश वर्मा के घर में उस समय चोरी हुई जिस समय खुद वह घर पर मौजूद थे.देर रात करीब 4:00 बजे 3 चोर घर के अंदर दाखिल होते हैं. सबसे पहले वह मंदिर के रूम में जाकर मंदिर में रखे भगवान की मूर्ति चोरी करते हैं. उसके बाद अलमारी में रखे कुछ कीमती सामान भी साफ कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: एक बोतल शराब पीने के बाद दूसरी न मंगाने पर पीट-पीटकर कर दी शख्स की हत्या

सीए के सामने की उसी के घर से चोरी 

इसके बाद दूसरे कमरे में सो रहे राजेश वर्मा के कमरे में घुसते हैं और वह चोरी करने लगते हैं. चोरी करते समय जब अलमारी खोलने की आवाज उनको सुनाई पड़ती है तो वह उठते है. अलमारी के पास खड़े चोरों से पूछते हैं कि आप कौन हो तो चोरों ने कहा कि चुपचाप बैठ जाओ नहीं तो चाकू मार दूंगा. इसके बाद राजेश वर्मा को डराकर चोरों ने अलमारी में रखे करीब 3 लाख रुपये और सोने के ज्वेलरी और चांदी के समान अपने साथ लेकर वहां से भाग जाते हैं.

सीसीटीवी में कैज चोरी की वारदात 
यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके बाज राजेश वर्मा ने पुलिस को पूरी वारदात के बारे में सूचना दी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

Input: राजकुमार भाटी 

Trending news