जिस बेटे को पाने के लिए पहले मांगी थी मन्नत उसी ने पैसे के लिए बाप को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1384352

जिस बेटे को पाने के लिए पहले मांगी थी मन्नत उसी ने पैसे के लिए बाप को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में एक रूह कपां देने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माता-पिता पर ही पैसों के लिए जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले के दौरान पिता की मृत्यु हो गई.

 

जिस बेटे को पाने के लिए पहले मांगी थी मन्नत उसी ने पैसे के लिए बाप को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली/मनोरंजन कुमार: दिल्ली वेस्ट जिले के हरी नगर थाना इलाके के फतेहनगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता पर हमला कर दिया. हमले में पिता की मौत हो गई. वहीं मां अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. 

ये भी पढ़ें: AAP ने सतेंदर सिंह पर क्यों दांव लगाया, क्या है आदमपुर से कनेक्शन और चुनावी गणित?

परिवार वालों और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्वर्ण मल्होत्रा अपनी पत्नी अजिंदर के साथ फतेह नगर स्थित अपने मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे, जबकि ऊपर के हिस्से में उनका बेटा जसदीप उर्फ सन्नी अपनी पत्नी के साथ रहता था. शेयर मार्केट में लगभग 7 लाख रुपये डूबने के बाद वह अपने माता-पिता पर पैसे देने का दबाव बना रहा था. इसको लेकर चार-पांच दिनों से लगातार झगड़े हो रहे थे, लेकिन यह झगड़ा इतना विकराल रूप ले लेगा यह किसी ने सोचा नहीं था. वारदात वाले दिन स्वर्ण मल्होत्रा की बेटी भी उनसे मिलने आती आई थी तब उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि सन्नी पैसे के लिए दबाव बना रहा है. इसके बाद उन्होंने बताया कि वह लगातार झगड़े कर रहा है, लेकिन दूसरी तरफ सन्नी के मन में खतरनाक साजिश चल रही थी. 

इसके बाद कल आधी रात के वक्त अपने सोते माता-पिता पर हथौरी छेनी, पेचकस और अन्य ऐसी धारदार चीजों से एक-एक कर उसने हमला करना शुरू किया. इस कारण माता-पिता दोनों के चेहरे पर अनेकों जख्म पाए गए हैं. स्थानीय लोगों और पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक स्वर्ण मल्होत्रा के चेहरे पर तो लगभग 37 वार किए गए हैं.

आशंका यह भी जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी बेटे ने अपने माता-पिता के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गए और उसके बाद आधी रात को उन पर हमला किया. इस हमले को लूटपाट का रूप देने के लिए बेटे ने सुबह 4 बजे के करीब घर से निकलकर पास के मकान में रहने वाले पूर्व बीजेपी पार्षद अमरजीत सिंह के घर जाकर उन्हें जगाया. उसने उनसे कहा कि लूटपाट के लिए चोर घर में घुसे और उसके माता पिता की हत्या कर दी.

इसके बाद पूर्व पार्षद अमरजीत सिंह ने हरि नगर थाने के एसएचओ को फोन किया और मौके पर आई पुलिस भी घर के अंदर का दृश्य देखकर दंग रह गई, क्योंकि चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था. इस दौरान पुलिस को कुछ शक हुआ और पूछताछ के लिए जब सन्नी उर्फ जसदीप को थाने ले गई. इसके बाद सख्ती से पूछताछ करना शुरू किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इतना ही नहीं वारदात में इस्तेमाल छेनी, हथौड़ी, पेचकस जिसे सन्नी ने अलग-अलग जगहों पर फेंका था. पुलिस टीम ने इन सभी हथियारों को भी बरामद कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार सन्नी की पत्नी को भी साथ में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना से परिवार के लोग सदमे में हैं. वहीं आसपास रहने वाले लोग यकीन नहीं कर रहे कि कोई बेटा अपने पिता की तरह से हत्या कर देगा. स्वर्ण मल्होत्रा और अजिन्दर कौर के दो बेटियां थी, जिसके बाद माता-पिता ने खूब मन्नत मांगी तब जाकर इस कलयुगी बेटे सन्नी का जन्म हुआ, लेकिन इस कलयुगी बेटे ने इस पाक रिश्ते को कलंकित कर दिया.

Trending news