Delhi News: वजीराबाद में बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी के घर पर फायरिंग, सोनीपत से 2 नाबालिग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2010986

Delhi News: वजीराबाद में बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी के घर पर फायरिंग, सोनीपत से 2 नाबालिग गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में नाबालिगों द्वारा अपराध बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. वजीराबाद इलाके में बीते कुछ दिन पहले एक बिल्डिंग मटेरियल के काम करने वाले व्यापारी के घर पर बाइक सवार नाबालिग बदमाशों ने फायरिंग कर रंगदारी की रकम वसूलने के लिए दमकी भरा खत डालकर फरार हुए.

Delhi News: वजीराबाद में बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी के घर पर फायरिंग, सोनीपत से 2 नाबालिग गिरफ्तार

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में नाबालिगों द्वारा अपराध बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. वजीराबाद इलाके में बीते कुछ दिन पहले एक बिल्डिंग मटेरियल के काम करने वाले व्यापारी के घर पर बाइक सवार नाबालिग बदमाशों ने फायरिंग कर रंगदारी की रकम वसूलने के लिए दमकी भरा खत डालकर फरार हुए. पीड़ित व्यापारी गौरव ने बताया कि फायरिंग के बाद बदमाश एक पर्ची उनके घर में फेंककर गए, जिसमें कुछ 50 लाख रुपये की रंगदारी की बात लिखी हुई थी. इस वारदात के बाद वजीरबाद थाना पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की. दिल्ली पुलिस की क्राइमब्रांच टीम ने हरियाणा के सोनीपत से सोनीपत से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

वजीराबाद गली नंबर 9 में बिल्डिंग मटेरियल का काम करने वाले गौरव नाम के व्यापारी के घर पर बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे. उनमें से एक बदमाश ने बाइक से उतरकर घर के अंदर फायरिंग की और व्यापारी से रंगदारी में 50 लाख रुपये की रकम वसूल करने के लिए पर्ची घर में फेंकी और वहां से फरार हो गए. यह पूरा मामला घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस बात की सूचना वजीराबाद थाना पुलिस को मिली और पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. CCTV में भी साफ देखा गया कि  एक बाइक पर दो बदमाश सवार होकर आए, जिनमें से एक बदमाश बाइक पर ही बैठा रहा और दूसरा उतरकर खुलेआम घर का गेट खोलकर फायरिंग की. फिर वहां से बाइक पर सवार होकर दोनों आरोपी फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Parliament Security Breach: अभी संसद में घुसे हैं युवा फिर नेताओं के घर में भी घुसेंगे, अभय चौटाला ने दिया चौंकाने वाला बयान

दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर ही आरोपियों की जांच पड़ताल शुरू की गई. बिल्डिंग मैटेरियल के बिजनेसमैन के मकान पर फायरिंग कर फिरौती की पर्ची फेंकने के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोनीपत से दो जूविनाइल शूटर्स को हिरासत में लिया है.

आपको बता दें इस घटना के बाद व्यापारी काफी डरा हुआ है और उनका कहना है कि कहना कहीं अब जिस तरीके से खुलेआम रंगदारी नाबालिगों द्वारा करवाई जा रही है. इसके पीछे कहीं न कहीं गैंगस्टर्स का हाथ भी हो सकता है. आपको बता दें कि बड़े गैंगस्टर या क्रिमिनल ज्यादातर नाबालिग बच्चों का सहारा लेते हैं और उन्हें अपराध की दुनिया में हथियार समेत उतार देते हैं. जो जाने अनजाने में बड़े से बड़ा क्राइम करने से नहीं चुकते. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस ने छानबीन शुरू की. 

Input: नसीम अहमद

Trending news