Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के थाना सरिता विहार इलाके में सिक्योरिटी गार्ड के साथ एक महिला के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. वहीं इस मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो अब सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़ित गार्ड के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिक्योरिटी गार्ड को पीटा
सरिता विहार थाना इलाके के जसोला डीडीए फ्लैट में 30 जून शुक्रवार को तकरीबन रात के 12 बजे डीडीए फ्लैट की रहने वाली महिला वापस अपने घर लौट रही थी तभी गेट पर खड़े गार्ड ने उसे यह कहकर रोक दिया कि ई-रिक्शा से अंदर आना सिक्योरिटी इंचार्ज के द्वारा मना किया गया है. गार्ड की बात सुनकर महिला आग-बबूला हो गई. फिर उसने गार्ड के साथ गाली गलौज और मारपीट कर दिया. इस दौरान महिला सिक्योरिटी गार्ड का वर्दी फाड़ देती है और उसके गले और मुंह को नोच लेती है. इसके साथ ही महिला ने सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल छीनकर गेट की तरफ पटक देती है, जिससे सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर टूट जाता है. 


ये भी पढ़ें: Haryana News: मिट्टी धंसने से कुंआ खोद रहे दो लोगों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस


सीसीटीवी फुटेज गवाह
इस मामले में कॉलोनी के आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट रविंद्र कुमार शर्मा बताते हैं कि हमें सूचना मिला की कॉलोनी की ही रहने वाली एक महिला द्वारा 29-30 जून की रात सिक्योरिटी गार्ड पर बुरी तरह हमला किया गया है, जिसके बाद हमने तुरंत पास में गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाला. फुटेज में हमने पाया कि सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को ई रिक्शा के साथ अंदर जाने से मना किया गया था. इस पर महिला आग बबूला हो जाती है और सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट करने लगती है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले कोई कार्रवाई नहीं की है. 


Input: Hari Kishor Shah