मां-बाप के झगड़े के बीच में आना बेटे को पड़ा भारी, चाकू लगने से हुआ घायल
Advertisement

मां-बाप के झगड़े के बीच में आना बेटे को पड़ा भारी, चाकू लगने से हुआ घायल

दिल्ली में एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से मार डाला. इस दौरान जब उनका बेटा बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. जिसके बाद दोनों बच्चें सोसायटी में नीचे पहुंचे.

 

मां-बाप के झगड़े के बीच में आना बेटे को पड़ा भारी, चाकू लगने से हुआ घायल

नई दिल्लीः ईस्ट दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने घरेलू कलह में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इसी दौरान उनका 13 साल का बेटा बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद पति ने खुद की कलाई भी काट ली. इसके बाद दोनों बच्चे चिल्लाते हुए बिल्डिंग से नीचे उतरे और पड़ोसियों को घटना के बारें में जानकारी दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी. इसके बाद तीनों को हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया. जहां से पति को जीटीबी (GTB) अस्पताल रेफर कर दिया गया. पति और पत्नी को दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ेंः थार चढ़ाकर ड्राइवर की हत्या, एक्शन न होने पर बेटे ने किया सुसाइड, अब रोडवेजकर्मियों का चक्का जाम

क्या है पूरा मामला
नीरज अपने परिवार के साथ गुरु अंगद नगर में रहता था. उसकी शादी पालम निवासी ज्योति  2009 में हुई थी. इनके दो बेटे है ,जिनमें एक 12 साल और दूसरा 8 साल का है.  नीरज (AC) एसी रिपेयरिंग का काम करता था. परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था. कुछ साल पहले माता-पिता ने बिल्डर को एक फ्लोर देकर चार मंजिला मकान बनवाया. तीनों भाइयों के हिस्से में एक-एक फ्लोर आया. वहीं बिल्डर के कहने पर माता-पिता ने तीनों बहुओं के नाम पर एक-एक फ्लोर कर दिए. लेकिन डेढ़ साल में ही अनबन होनी शुरु हो गई थी. जिसके बाद धीरे-धीरे नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट, आज भूलकर भी इन रास्तों पर जानें की न करें गलती

कई बार विवाद थाने चला गया. ज्योति के नाम पर टॉप फ्लोर था, इसलिए वो मकान बेचकर दूसरी जगह जाना चाहती थी. नीरज यहां से नहीं जाना चाहता था. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया. जिसके बाद उसकी पत्नी तलाक मांगने लगी. मंगलवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ. अक्सर दोनों झगड़ते रहते थे. जिस वजह से आसपास के लोगों ने ज्यादा गौर नहीं किया. नीरज ने किचन के चाकू से अपनी पत्नी पर कई वार कर दिए. जिसे देखकर 12 साल का बेटा बीच-बचाव करने आया तो उसके बाजू पर भी वार कर दिये. इसके बाद नीरज ने खुद की भी कलाई काट ली. दोनों बच्चे शोर मचाते हुए बिल्डिंग की सीढ़ियों से उतरते हुए नीचे आए और पड़ोसियों को बताया जिसके बाद पुलिस को कॉल की गई.

पुलिस का कहना
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पति-पत्नी में लबें समय से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते आपसी तनाव काफी बढ़ गया था.  

Trending news