दिल्ली में व्यापारी की कार का पीछा कर लूटी 50 लाख की ज्वेलरी, पुलिस कर रही CCTV के आधार पर जांच
topStories0hindi1467363

दिल्ली में व्यापारी की कार का पीछा कर लूटी 50 लाख की ज्वेलरी, पुलिस कर रही CCTV के आधार पर जांच

दिल्ली में बेखौफ बदमाश हर दिन आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं. वहीं कल दिल्ली में एक ज्वेलर से लगभग 50 लाख रुपये की ज्वेलरी लूट ली. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस CCTV के आधार पर जांच कर रही है.

दिल्ली में व्यापारी की कार का पीछा कर लूटी 50 लाख की ज्वेलरी, पुलिस कर रही CCTV के आधार पर जांच

राज कुमार भाटी/नई दिल्ली: दिल्ली की सड़कों पर बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका एक और प्रमाण इस लूट की वारदात से मिल रहा है. गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर चांदनी चौक के एक जूलर से 50 लाख रुपये की ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया गया. बदमाश हथियार लेकर ज्वेलर के सामने पहुंचे और उसे डराने में कामयाब हो गए. तीन अलग-अलग बाइकों पर सवार 7 बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में जूलर की गाड़ी के आगे, पीछे और ड्राइवर साइड में बाइक लगाई. उन्हें रोका, फिर हथौड़े से गाड़ी के पीछे और साइड वाले शीशे को तोड़कर ड्राइवर के बगल वाली सीट के नीचे रखे लैपटॉप बैग को लूटकर आसानी से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: कुबूल है सीरियल देख लड़की ने रची अपनी हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि वारदात चांदनी चौक की गली अनार, किनारी बाजार के एक ज्वेलरी शोरूम के मालिक विकास मेहरा के साथ कल रात 7 बजकर 30 मिनट के आसपास हुई. वह करीब 7 बजे कूचा महाजनी स्थित अपने दूसरे ऑफिस से निकले. परेड ग्राउंड के पास पार्किंग में उनकी गाड़ी खड़ी थी. वहां से गाड़ी ली और आगे बढ़े. 

इसके बाद पहले से रैकी कर चुके लुटेरों ने उन्हें गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर ट्रैप कर लिया. तीन बाइक पर आए लुटेरों ने गाड़ी रुकवाई और उसके आसपास बाइकें लगाकर ज्वेलर को बुरी तरह डरा दिया. चार बदमाश बाइक से उतर गए और कार के शीशे तोड़ दिए. बदमाशों की उम्र 35 से 40 साल के बीच थी. सभी ने हेलमेट पहन रखा था. एक के हाथ में पिस्टल थी. बाकी के हाथ में हथौड़े थे.

इसके बाद बदमाश वारदात को अंजाम देकर गांधीनगर की तरफ भाग गए. उस समय वहां ट्रैफिक उतना नहीं था, इस वजह से पलक झपकते ही वे वहां से निकलने में कामयाब हो गए. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे पता चल सके कि बदमाशी कहां से पीछा कर रहे थे.

Trending news