शराब घोटाले में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित कई राज्यों में ED की रेड, केजरीवाल ने कहा कुछ नहीं मिलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1383877

शराब घोटाले में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित कई राज्यों में ED की रेड, केजरीवाल ने कहा कुछ नहीं मिलेगा

Delhi Excise Policy: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में एक बार फिर ED दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, हैदराबाद सहित कई राज्यों के 35 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. 

शराब घोटाले में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित कई राज्यों में ED की रेड, केजरीवाल ने कहा कुछ नहीं मिलेगा

Delhi Excise Policy: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में एक बार फिर ED एक्शन मोड में है. आज दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, हैदराबाद सहित कई  जगहों पर ED द्वारा छापेमारी की जा रही है. इसके पहले भी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, तेलंगाना और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में ED द्वारा छापेमारी की जा चुकी है. 

ED की रेड पर CM केजरीवाल का तंज
एक बार फिर ED की छापेमारी पर दिल्ली के CM केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि '500 से ज्यादा रेड, 3 महीनों से CBI/ED के 300 से ज्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं- एक मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए. कुछ नहीं मिल रहा. क्योंकि कुछ किया ही नहीं. अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है. ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा'?

डिप्टी सीएम को बनाया गया है मुख्य आरोपी
इस पूरे मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मुख्य आरोपी बनाया गया है, उनके घर पर भी ED की छापेमारी हो चुकी है. साथ ही ED उनके बैंक अकाउंट की भी तलाशी ले चुकी है. इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से भी पूछताछ हो चुकी है. 

शराब घोटाले में 27 सितंबर को CBI ने एंटरटेनमेंट और इवेंट मीडिया कंपनी के पूर्व CEO विजय नायर को गिरफ्तार किया था, जो 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. 28 सितंबर को ED ने शराब कारोबारी समीर महेंद्रू को भी गिरफ्तार किया था. 

सरकार के खिलाफ एक बार फिर किसानों का हल्ला बोल, दिल्ली में जुटेंगे 200 से ज्यादा संगठन

 

6 सितंबर को छापेमारी
इससे पहले शराब घोटाले के मामले में 6 सितंबर को ED ने दिल्ली, गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु सहित कई राज्यों में छापेमारी की थी.  

16 सितंबर को छापेमारी
16 सितंबर को भी ED ने दिल्ली सहित अलग-अलग राज्यों के 40 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

Trending news