Delhi Crime: चार नाबालिग लड़कों ने चाकू घोंपकर की फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394794

Delhi Crime: चार नाबालिग लड़कों ने चाकू घोंपकर की फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड की हत्या

Crime: विनोद ने फैक्ट्री के मालिक को आरोपी के अनियंत्रित व्यवहार के बारे में बताया था, जिसके कारण आरोपी को नौकरी से निकाल दिया गया था. इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विनोद पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

Delhi Crime: चार नाबालिग लड़कों ने चाकू घोंपकर की फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड की हत्या

Delhi News: दिल्ली के ख्याला गांव में एक फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड की कथित तौर पर चार नाबालिग के एक समूह ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी, पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों के अनुसार, मृतक सुरक्षा गार्ड की पहचान विनोद (35) के रूप में हुई है, जिसने एक किशोर कर्मचारी के अनियंत्रित व्यवहार की सूचना फैक्ट्री मालिक को दी थी, जिसके कारण कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया था.

चाकू से किया हमला 
इसका बदला लेने के लिए, किशोर ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर विनोद पर हमला किया और उसे चाकुओं से गोद दिया.  विनोद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. दिल्ली पुलिस के अनुसार, बुधवार रात करीब 8:30 बजे पीएस ख्याला में चाकू के घाव के साथ सड़क पर पड़े एक व्यक्ति के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी. घायल को अस्पताल ले जाया गया लेकिन मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढें: Delhi: सरकारी अस्पतालों में जल्द भरे जाएंगे 10 साल से लंबित पद, LG ने दिए निर्देश

घटना में शामिल चार नाबालिग गिरफ्तार
शुरुआती जांच में विनोद के शरीर पर चाकू से कई वार के निशान मिले हैं. मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की पहचान के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. डीसीपी पश्चिम विचित्र वीर के अनुसार, तकनीकी और मैनुअल जानकारी के आधार पर घटना में शामिल चार नाबालिगों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया गया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों में से एक उस फैक्ट्री में काम करता था, जहां मृतक (विनोद) सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता था.

सुरक्षा गार्ड की कंपनी के मालिक से की थी शिकायत
डीसीपी ने कहा कि विनोद ने फैक्ट्री के मालिक को आरोपी के अनियंत्रित व्यवहार के बारे में बताया था, जिसके कारण आरोपी को नौकरी से निकाल दिया गया था. इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विनोद पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है और पुलिस आगे की जांच कर रही है.
Input: ANI

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news