Delhi News: गला घोटू गैंग का कहर, महिला से लूट लिया पर्स और मोबाइल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049644

Delhi News: गला घोटू गैंग का कहर, महिला से लूट लिया पर्स और मोबाइल

Delhi News: इस दौरान महिला ने काफी शोर मचाया. वो चिल्लाई भी, लेकिन कोई वहां पर नहीं आया. उस बदमाश ने तुरंत महिला का बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गया, जिसमें एटीएम कार्ड और मोबाइल इत्यादि कई महंगे सामान थे.

Delhi News: गला घोटू गैंग का कहर, महिला से लूट लिया पर्स और मोबाइल

Delhi News: दिल्ली के द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है. बीते 6 जनवरी की एक सीसीटीवी फुटेज आई है, जिसमें 30-32 साल की एक महिला 6:30 बजे के आसपास सुबह सैनिक नगर इलाके से कहीं जा रही थी. इस दौरान एक बदमाश पीछे से अचानक आया और महिला के गले में पीछे से चौक लगाकर उसे नीचे जमीन पर गिरा दिया.

महिला ने बचाव के लिए मचाया शोर
इस दौरान महिला ने काफी शोर मचाया. वो चिल्लाई भी, लेकिन कोई वहां पर नहीं आया. उस बदमाश ने तुरंत महिला का बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गया, जिसमें एटीएम कार्ड और मोबाइल इत्यादि कई महंगे सामान थे. कुछ देर के बाद फिर महिला उठी और फिर किसी की मदद से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से शुरू की तफ्तीश
बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने मामला दर्ज किया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन शुरू की. डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि एसीपी डाबड़ी अभिषेक गुप्ता की देखरेख में एसएचओ राजेश मलिक, सब इंस्पेक्टर सतेंद्र और हेड कांस्टेबल राजू राम की पुलिसटीम ने काफी छानबीन के बाद इस आरोपी को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस में घर वापसी के बाद निर्मल सिंह ने दिखाया दम, अंबाला सीट पर रखेंगे दावेदारी

राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है आरोपी
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शिवकुमार उर्फ विक्की के रूप में हुई है. यह राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है. इसके पास से लूटा गया बैग और मोबाइल बरामद कर लिया गया है. पूछताछ में पता चला कि इसके ऊपर पहले से अलग-अलग थानों में आधा दर्जन मामले चल रहे हैं. वह इधर-उधर घूमता रहता है और फिर मौका देखकर अपनी जरूरतों को पूरी करने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम देता है. ऐसे में अगर आप किसी सुनसान जगह से कहीं जा रहे हैं तो आपको थोड़ा चौंकाना होने की जरूरत है.

INPUT- Charan Singh

TAGS

Trending news