दिल्ली के कॉल सेंटर में मिला युवती का सिर कटा शव, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1323429

दिल्ली के कॉल सेंटर में मिला युवती का सिर कटा शव, जानें पूरा मामला

Delhi Murder: दिल्ली में आदर्श नगर में युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई. इसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया. युवती बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर फाइनेंस ऑफिस का कॉल सेंटर में काम करती थी. 

दिल्ली के कॉल सेंटर में मिला युवती का सिर कटा शव, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां शनिवार शाम 23 साल की युवती की निर्मम हत्या कर दी गई. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार युवती आदर्श नगर की रहने वाली थी, जिसकी पहचान दीपा के तौर पर हुई है. पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का खौफनाक अंत, बात न करने पर मारी गोली

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम 7 बजे थाना आदर्श को सूचना मिली कि आदर्श नगर इलाके में एक युवती की हत्या कर दी गई है. इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और टीम आजादपुर के केवल पार्क में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर पहुंची. वहां पर उन्होंने देखा कि एक युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. युवती का शव दूसरी मंजिल में बने एक ऑफिस में पड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि इस बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर पर फाइनेंस ऑफिस का कॉल सेंटर चलाया जा रहा था. इस कॉल सेंटर में युवती पिछले कुछ महीनों से टेलीकॉलर के पद पर काम करती थी, जिसकी अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

वहीं ऐसा ही मामला दिल्ली के थाना-तिगरी क्षेत्र में 25 अगस्त को सामने आया था, जिसमें स्कूल से लौट रही छात्रा को 3 बाइक सवार आरोपियों ने गोली मार दी थी. इसके बाद घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. 

Trending news