Delhi Gangster Kala Jatheri News: रोहिणी जिले की संयुक्त पुलिस टीम ने न सिर्फ काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर्स को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जिनके पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल, रिवॉल्वर, सात जिंदा कारतूस और एक स्कूटी भी बरामद की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिधु ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक गुप्त सूचना मिली कि काला जठेड़ी के तीन सदस्य रिठाला गांव में मौजूद है. अगर समय रहते ही कार्रवाई की जाती है तो इन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. जिसके बाद तुरंत एक संयुक्त पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसने सूचना के आधार रिठाला गांव की एक इमारत में दबिश दी और इन्हें पकड़ लिया गया. जिनके पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल, रिवॉल्वर, सात जिंदा कारतूस और एक स्कूटी भी बरामद हुई. जिन्हें जब्त कर लिया गया है और शार्प शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.


ये भी पढ़ें: Delhi: मौत के बाद युवक ने दी सात लोगों को जिंदगी, 1 घंटे में तीन राज्यों में अंगदान


गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर्स की पहचान 32 साल के मनदीप उर्फ मोनू, 22 साल के हरदीप और 45 साल के सुनील उर्फ राज के नाम से हुई है. पहला आरोपी हरियाणा के रोहतक और दूसरा पंजाब के मुकरसर का रहने वाला है. जबकि तीसरा आरोपी दिल्ली के शकूरपुर में रहता है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वो काला जठेड़ी गिरोह के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देशों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. फिलहाल पुलिस इनकी गिरफ्तारी के बाद ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इनके पास ये हथियार कहां से आए और ये किस मकसद से इलाके में आए थे.


फिलहाल आपको बता दें कि 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी लेडी डॉन अनुराधा से हुई और इसके बाद ही कोर्ट में उसे पेश किया गया था. जहां कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेजा है. 


Input: Deepak