Delhi News: दिल्ली में यहां अगर अचानक आपको होने लगे खुजली तो समझिए होने वाली है चोरी! जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2334780

Delhi News: दिल्ली में यहां अगर अचानक आपको होने लगे खुजली तो समझिए होने वाली है चोरी! जानें वजह

Delhi khujli Gang: दिल्ली में आजकल एक नया गैंग सक्रिय हुआ है. जो लोगों के पीछे से खुजली पाउडर उनके ऊपर छिड़कता है. इसके बाद जब लोगों को जरूरत से ज्यादा खुजली होने लगता है और वह अपने कपड़े और बैग को बगल में रखते हैं तो यह गैंग बैग लेकर फरार हो जाता है.

 

Delhi News: दिल्ली में यहां अगर अचानक आपको होने लगे खुजली तो समझिए होने वाली है चोरी! जानें वजह

Delhi News: आपने कई गैंग के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने इस अजीब नाम वाले खुजली गैंग के बारे में कभी सुना है. राजधानी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में आजकल एक नया गैंग सक्रिय हुआ है. जो लोगों के पीछे से खुजली पाउडर उनके ऊपर छिड़कता है. इसके बाद उस व्यक्ति को इतनी खुजली होती है कि वह अपने कपड़े भी उतार देता है और साइड में बैग रख देता है. इसी का फायदा उठाकर शातिर बदमाश वह बैग लेकर फरार हो जाते हैं. 

ऐसे खुजली गैंग लोगों को लगा रहा चुना    
जो लोग भीड़भाड़ वाले बाजार में जा रहे हैं. वह सावधान हो जाएं. वहीं बाजार में अगर आपको जरूरत से ज्यादा खुजली हो तो आप अपना कीमती सामान संभाल के रखें वरना यह शातिर चोर इसी तरह से आपके कीमती सामान को उड़ा ले जाएंगे और आप खुजलाते रह जाएंगे. पुलिस के अनुसार यह कोई पहली घटना नहीं है. इस तरह की कई घटनाएं यहां पर हो चुकी हैं. लगातार हो रही इस वारदात के चलते व्यापारी दहशत में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले सरपंचों का विश्वास जीतने की तैयारी,सुझाव लेकर सरकार कराएगी विकास कार्य

लोगों ने दी यह प्रतिक्रिया 
वहीं इस गैंग के करतुत की वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है. वहीं कुछ लोगों ने तो इसे शेयर कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. इस गैंग के ऊपर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देख लिखा कि क्या गजब के लुटेरे हैं, इतना दिमाग कहां से लाते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लोग चोरी करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इसमें चाहे किसी की जान क्यों न चली जाए. इसके अलावा तीसरे यूजर ने कहा कि दिल्ली में लोगों के साथ किसी न किसी तरह से धोखाधड़ी हो ही रहा है.    

INPUT- Jay Kumar, Sanjay Kumar Verma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news