Delhi Crime News: दिल्ली के शकरपुर इलाके में हीरा स्वीट के पास ईको स्पोर्ट कार के साथ दोनों बच्ची को अपहरण कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. दिल्ली पुलिस की करीब 20 गाड़ी और अन्य जिला की पुलिस की गाड़ियों ने आरोपी की गाड़ी का पीछा किया. पुलिस को देख किडनैपर गाड़ी छोड़कर भाग निकले. थाना शकरपुर ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहा फरीदाबाद के रहने वाले दंपति हीरा स्वीट के अंदर मिठाई लेने अंदर गए थे. जहां पर अपनी ईको स्पोर्ट्स कार के अंदर 11 साल की बेटी और 3 साल के बेटे को छोड़कर चले गए. जब मिठाई खरीदकर बाहर आए तो देखा कि उनकी गाड़ी के साथ उनके दोनों बच्चे भी नहीं है. दंपति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर थाना शकरपुर की टीम पहुंची.


ये भी पढ़ें: Delhi का यह अंडरपास किया गया बंद, यहां आने-जाने वालों के लिए ट्रैफिक डायवर्ट


इसके बाद थाना शकरपुर की टीम और दिल्ली पुलिस के करीब बीस से जयादा गाड़ी ने ईको कार को ट्रेस करने लगी और गाड़ी में बैठे चोर ने समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास गाड़ी और दोनों बच्ची को छोड़कर भाग गए.


जब थाना शाकपुर की टीम मौके पर गाड़ी देखा तो गाड़ी के अंदर पैसे और गहने थे, मगर चोर ने कोई भी चीज नहीं चुराई बल्कि गाड़ी छोड़कर कर भाग गए. फिलहाल थाना शकरपुर ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.


Input: Raj Kumar Bhati