LG से तकरार पर अनिल विज का दिल्ली के CM पर तंज, पहले केजरीवाल अपने घर की लड़ाई सुलझाएं
Advertisement

LG से तकरार पर अनिल विज का दिल्ली के CM पर तंज, पहले केजरीवाल अपने घर की लड़ाई सुलझाएं

आज चंडीगढ़ में एयरफोर्स डे के कार्यक्रम का आयोजिन किया गया. इस दौरान अनिल विज से मीडिया से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल के पहले अपने घर की लड़ाई संभालनी चाहिए.

 

LG से तकरार पर अनिल विज का दिल्ली के CM पर तंज, पहले केजरीवाल अपने घर की लड़ाई सुलझाएं

विनोद लांबा/चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एयरफोर्स दिवस की बधाई देते हुए मंत्री विज बोले कि पहली बार एयरफोर्स दिवस पर दिल्ली से बाहर चंडीगढ़ में आयोजन, ज्यादा लोग एयर शो देख पाएंगे. वहीं विज ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि वो इसी वजह से परेशान रहते हैं कि उनके घर में लड़ाई रहती है. केजरीवाल ने स्वयं परेशान रहने का राज बता दिया है. 

ये भी पढ़ें: पत्नी के Love letter का जिक्र कर केजरीवाल ने LG पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि जब केजरीवाल के घर में लड़ाई रहती है तो यह बाहर क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को तो सारे काम छोड़कर पहले अपने घर की लड़ाई को ठीक करना चाहिए. गौरतलब है कि केजरीवाल ने गत दिनों बयान दिया था कि जितना एलजी उन्हें डांटते हैं, उतना तो उनकी पत्नी भी नहीं डांटती. 

वहीं विज ने राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए कहा कि माता की चप्पल ठीक करना अच्छी बात है, मगर तुलना करना मातृत्व का अपमान है. कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल गांधी द्वारा सोनिया गांधी की चप्पल को ठीक करने की फोटो एवं उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता से तुलना करने के प्रश्न पर गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ा कटाक्ष किया. मंत्री ने कहा कि ऐसी तुलना बिल्कुल नहीं करनी चाहिए. विज ने कहा कि राहुल गांधी जी ने जब अपनी माता जी की चप्पल को ठीक किया तो उन्हें अच्छा लगा और यह अच्छी बात है. मगर, इसमें फर्क निकालना कि ये ठीक है ये गलत है, यह तो मातृत्व का अपमान है.

गृह मंत्री अनिल विज ने एयरफोर्स दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि चंडीगढ़ में एयरफोर्स दिवस के अवसर पर मुख्य कार्यक्रम दिल्ली से बाहर करना बधाई की बात है. उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों के लिए तो हिंदुस्तान केवल दिल्ली था और वह दिल्ली से बाहर कभी निकले ही नहीं. वहीं हमारी सरकार सारे आयोजन अन्य जगहों पर भी कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें. इसी वजह से इस बार चंडीगढ़ में एयरफोर्स दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को एयरफोर्स दिवस पर पहली बार दिल्ली या एनसीआर से बाहर एयरफोर्स दिवस का आयोजन चंडीगढ़ में कर रही है.

मोहम्मद शमी द्वारा दशहरा पर्व की बधाई देने के बाद से उन्हें ट्रोल करने के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश को आगे ले जाने के लिए लोगों को छोटी मानसिकता से आगे निकलना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या फर्क पड़ता है इसमें, जब ईद होती है तो सभी धर्मों के लोग वहां जाते हैं और दूसरे त्योहार जब होते हैं तो सभी धर्मों के लोग वहां जाते हैं. इन चीजों में यदि लोग फंसे रहेंगे तो वह कहीं नहीं पहुंच पाएंगे और इन सब से उन्हें बाहर निकलना पड़ेगा.

वहीं दक्षिण अफ्रीकी देश गाम्बिया में हरियाणा में तैयार दवा पीने से बच्चों की मौत के मामले में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि केंद्र सरकार इस मामले में पूरी नजर रखे हुए हैं. जैसे ही कंपनी से लिए गए सेंपलों की रिपोर्ट आएगी. उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी.

Trending news