Delhi Fire News: करोल बाग में LPG सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, आग में झुलसे 6 फायरकर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2384134

Delhi Fire News: करोल बाग में LPG सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, आग में झुलसे 6 फायरकर्मी

Delhi Fire News: दिल्ली के करोल बाग इलाके में गुरुवार को एलपीजी सिलेंडर विस्फोट के बाद आग लगने का मामला सामने आया है. दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, कुल 8 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया.

Delhi Fire News: करोल बाग में LPG सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, आग में झुलसे 6 फायरकर्मी

Delhi Fire News: दिल्ली के करोल बाग इलाके में गुरुवार को एलपीजी सिलेंडर विस्फोट के बाद आग लगने का मामला सामने आया है. दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, कुल 8 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया. दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा, एलपीजी विस्फोट के कारण 6 अग्निशमन कर्मी झुलस गए. आग बुझाने का प्रयास जारी है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

इस मामले को लेकर अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर के बलास्ट होने से दमकलकर्मियों को करोल बाग के बीएलके अस्पताल में लेकर जाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. घायल फायरकर्मियों की पहचान फायर स्टेशन अधिकारी बत्ती लाल और फायर ऑपरेटर दीपांकर, संदीप, अभिजीत, राहुल राणा और प्रदीप के रूप में हुई. ऐसा मानना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण बिल्डिंग में आग लगी. बता दें कि दमकलकर्मियों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया. 

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: DMRC की विशेष प्रदर्शनी, विभाजन के दर्द को याद करने का अनूठा प्रयास

मिली जानकारी के मुताबिक करोल बाग की जिस इमारत में आग लगी, उसमें गारमेंट फैक्ट्री चल रही थी. इस बिल्डिंग मशीनों से कपड़ों पर कढ़ाई का काम होता है. आग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी, जिस कारण दमकलकर्मियों आग को बुझाने मशक्कत का सामना करना पड़ा. आग लगने का कारण को जानने के लिए एफएसएल और क्राइम टीम ने भी मौके पर मुआयने के लिए पहुंची.

Trending news