Delhi News: बुराड़ी के झड़ोदा वार्ड में जनप्रतिनिधियों के दबाव के बाद विकास की गति में तेजी आई, लेकिन प्रशाशनिक अधिकारियों की लापरवाही लोगों के लिए बड़ी मुसीबत बन गई. अधिकारियों का खामियाजा स्थानीय राहगीरों को भुगतना पड़ रहा. जिसमें हर रोज लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं. बता दें कि झड़ौदा वार्ड में गलियो में हो रहे विकास कार्य में अधिकारियों की बड़ी लापरवाही देखने को मिली. बिना साइन बोर्ड के ही गलियों में गड्ढों को खोदकर छोड़ क्या, जिसमें एक बाइक सवार गिरकर घायल हो गया. हादसे एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशाशनिक अधिकारियों ने खुले गड्ढों को बंद किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुराड़ी विधानसभा के झड़ोदा वार्ड से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है. दरअसल, बुराड़ी विधानसभा में तेजी से विकास कार्य चल रहा है और इस विकास कार्य को जल्दी पूरा करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा गया कि एक बड़ा गड्ढा है और उस गड्ढे के अंदर एक बाइक सवार गिर गया है जो की गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को बाहर निकाला और उसकी बाइक निकाली. मगर उसका मोबाइल गड्ढे की सतह में समा गया, जिसे वह नहीं निकल पाया. जैसे-तैसे कर बाइक सवार की जान बची, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से इस बड़ी लापरवाही की वजह से एक व्यक्ति की जान पर बन आई. 


ये भी पढ़ें: Delhi: दिल्ली में होश उड़ा रहे सब्जियों के दाम, टमाटर 'लाल', हरी मिर्च भी हुई 'तीखी'


आपको बता दें कि जब विकास कार्य होता है तो बड़ा गड्ढा खुदवाया जाता है और वहां पर साइन बोर्ड के साथ सेफ्टी के कई पुख्ता इंतजाम किए जाते हैं. मगर यहां पर न तो साइन बोर्ड था और न ही सेफ्टी वॉल बाउंड्री की गई थी और ना ही किसी प्रकार की कोई बैरिकेडिंग थी. एक बड़ा गहरा गड्ढा था, जिसमें एक बाइक सवार गिर गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में गड्ढे को प्रशासनिक अधिकारियों ने बंद कर दिया और अपने लापरवाही को छुपाने की कोशिश की.


Input: नसीम अहमद


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!