Delhi MCD Election 2022: कांग्रेस का AAP और BJP पर निशाना, पूछा- इन्होंने जनता को दिया क्या?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1445420

Delhi MCD Election 2022: कांग्रेस का AAP और BJP पर निशाना, पूछा- इन्होंने जनता को दिया क्या?

दिल्ली में एमसीडी चुनावों को लेकर सियासत तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. इस बीच कांग्रेस ने भाजपा और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि आखिरकार इन दोनों पार्टियों ने जनता को दिया क्या है.

Delhi MCD Election 2022: कांग्रेस का AAP और BJP पर निशाना, पूछा- इन्होंने जनता को दिया क्या?

MCD Election 2022: एमसीडी (MCD) चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी और आप पर साधा निशाना कहा दोनों पार्टियां एमसीडी चुनाव में जनता को मुद्दे से भटका रही हैं, लेकिन कांग्रेस जनता को मुद्दों से भटकने नहीं देगी. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान उन्होंने पहले जी ग्रुप का धन्यवाद किया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी और आप पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों से एमसीडी में बीजेपी की सरकार है और 8 सालों से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है. ये दोनों पार्टियां ये बताएं कि आखिरकार उन्होंने दिल्ली की जनता को दिया क्या है.

ये भी पढ़ें: उपचुनाव में कांग्रेस के इस नेता ने नहीं किया था प्रचार, अब शपथ के बाद भव्य पहुंचे आशीर्वाद लेने

अलका लांबा ने कगहा कि एमसीडी मैं बैठी बीजेपी सरकार ने दिल्ली की जनता को कूड़े के पहाड़, गंदगी, टूटी सड़कें, बदहाल पार्क के अलावा एमसीडी में भ्रष्टाचार की सौगात दी है. अब जब चुनाव नजदीक आ गया तो इन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं. आखिरकार बीजेपी बताएं कि उनके 3-3 मेयर कहा गए क्यों नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि वह भ्रष्टाचार में लिप्त थे. इसीलिए बीजेपी के पास प्रधानमंत्री के अलावा कोई चेहरा नहीं है, जिसके सहारे वह चुनाव में जनता के बीच जा सके.

वहीं आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि 8 सालों में केजरीवाल सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए. उन्होंने गली-गली शराब बिकवाई और भ्रष्टाचार में लिप्त केजरीवाल की सरकार जनता के सवालों से बचती हुई नजर आती है, लेकिन कांग्रेस एमसीडी चुनाव में जनता से जुड़े हुए मुद्दे लेकर जनता के बीच में जाएगी, भ्रष्टाचार मुक्त एमसीडी बनाएगी कूड़े का निस्तारण करेगी और कूड़े से ही करोड़ों रुपये इकट्ठा करेगी. इतना ही नहीं एमसीडी के कर्मचारियों को समय पर वेतन देगी साथ ही एमसीडी द्वारा दिल्ली में होने वाले विकास कार्यों को गति प्रदान करेगी.

अलका लांबा ने कहा जल्द ही कांग्रेस का घोषणा पत्र सार्वजनिक होगा. उस घोषणापत्र में की गई घोषणा जनता के हित और जनता से जुड़ी हुई होंगी. हमारी घोषणा सिर्फ घोषणा नहीं होंगी बल्कि उन्हें धरातल पर उतारा जाएगा.

Trending news