Delhi News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर सड़क हादसा, घूमने निकले तीन युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2451881

Delhi News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर सड़क हादसा, घूमने निकले तीन युवकों की मौत

Delhi News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह तीन बजे एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा गाजियाबाद के पास हुआ. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी वाहन की तलाश में जुटी है.

Delhi News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर सड़क हादसा, घूमने निकले तीन युवकों की मौत

Delhi News: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह तीन बजे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दिल्ली से मेरठ जा रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों स्कूटी सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिसे पुलिस ने खाली करवाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में तीन की मौत
एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने इस हादसे के संबंध में बयान जारी किया.  उन्होंने बताया "हम मामले की जांच कर रहे हैं. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही आगे की वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी. दुर्घटना दिल्ली से मेरठ जाने वाली साइड पर हुई है. हालांकि, अभी तक आरोपी के वाहन की पहचान नहीं हो पाई है." पुलिस के मुताबिक, यह तीनों युवक दोस्त थे, जो अपने माता-पिता को बिना कुछ बताए घूमने जा रहे थे. यह तीनों दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्थित हवा हवाई रेस्टोरेंट के पास हादसे का शिकार हो गए. तेज रफ्तार वाहन ने इनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयावह थी कि तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: फ्री और 24 घंटे बिजली देने का वरदान मुझे भगवान से मिला: केजरीवाल

प्रतिबंधित है दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दोपहिया वाहन
पुलिस के मुताबिक, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर दोपहिया वाहन चालकों का आवागमन प्रतिबंधित है, लेकिन इसके बावजूद तीनों युवकों ने स्कूटी पर होने के बावजूद इस एक्सप्रेस वे पर चल रहे थे.  इस हादसे के बारे में तीनों युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद इन युवकों के परिजनों के बीच हाहाकर मच गया. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को आरोपी वाहन चालक को पकड़ने का आश्वासन दिया है.

पुलिस कर रही छानबीन
मृतक युवक की पहचान बिट्टू उर्फ वर्मा (21) पुत्र संतोष निवासी बी -32/ 414 त्रिलोकपुरी, दिल्ली, अंशु उर्फ मनमोहन (30) पुत्र प्रदीप सिंह निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, विपिन भट्ट (25) पुत्र लक्ष्मी प्रसाद भट्ट निवासी डी 161 न्यू अशोक नगर, दिल्ली के रूप में हुई है. पुलिस आरोपी वाहन की तलाश में जुट गई है. अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपी वाहन चालक के बारे में पता लगाया जा सके.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news