Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां कलयुगी मां ने महज 6 दिन की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बच्ची के शव को बैग में भरकर पड़ोसी के छत पर फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
राजधानी दिल्ली के पश्चिमी जिला के ख्याला इलाके में उस समय अफरातफरी मच गई, जब छह दिन की बच्ची की लाश बैग में मिली. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्रवीर ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस तलाशी के दौरान बगल के घर की छत पर एक बैग मिला और बैग खोलने पर उसमें बच्चा मिला, जिसे अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में बच्चा मृत पाया गया. 


ये भी पढ़ें- Delhi: Zee Media की खबर का असर, मांडी गांव में सड़क और नाले के लिए मिला 3 करोड़ का बजट, काम भी शुरू


इस मामले में बच्चे की मां का व्यवहार संदिग्ध पाए जाने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. पूछताछ में महिला ने खुद ही अपने बच्चे की हत्या करने की बात कबूल की है. आरोपी महिला का नाम शिवानी बताया जा रहा है. पूछताछ में शिवानी ने बताया कि यह उसकी चौथी बच्ची थी, जिनमें से दो की मौत हो चुकी है. इसकी वजह से उन्हें काफी सामाजिक कलंक का सामना करना पड़ रहा था इस बच्ची के जन्म के बाद ऊी उन्हें इलग-अलग तरह के विचार आ रहे थे, जिससे वो घबरा गई और बच्चे का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद बच्ची के शव को बैग में भरकर पड़ोस के छत पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी शिवानी को नींद नहीं आई, उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह परिवारवालों को क्या बताए. इसलिए उसने उन्हें बताया कि बच्चा गायब हो गया है. 


शिवानी के बयान के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई. इस मामले में पुलिस ने कहा कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए हमें शव के पोस्टमॉर्टम तक इंतजार करना होगा, जो आज किया जाएगा. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Input- Rajesh Kumar Sharma


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!