कमब्खत 'इश्क': प्रेमिका को हुआ दूसरे से प्यार तो हत्या कर कर ली खुदकुशी
Advertisement

कमब्खत 'इश्क': प्रेमिका को हुआ दूसरे से प्यार तो हत्या कर कर ली खुदकुशी

दिल्ली में आज एक अलग ही मामला सामने आया. यहां बवाना के एक होटल में पहले के प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

कमब्खत 'इश्क': प्रेमिका को हुआ दूसरे से प्यार तो हत्या कर कर ली खुदकुशी

राजेश खत्री/नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना इलाके में एक होटल में युवक ने अपनी प्रेमिका का मर्डर करने के बाद खुदकुशी कर ली. दोनों के शव होटल के रूम से मिले है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस सिलसिले में जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: रोहतक में पिता-पुत्री की गोलियां बरसाकर हत्या, कुछ दिन पहले पत्नी से कोर्ट में हुआ था झगड़ा

बवाना पुलिस को सूचना मिली कि दो शव होटल के एक कमरे में पड़े है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि एक लड़की और लड़के का शव रूम के अंदर है. जांच की गई तो पता चला कि दोनों की उम्र 21 साल थी. लड़की की पहचान मुस्कान निवासी बवाना जे जे कालोनी के रूप में हुई है की है. लड़का विपुल जो कि यूपी का रहना वाला है. दोनों एक ही फेक्ट्री में जॉब करते थे. दोनों ने सुबह ही चेक इन किया था. लड़की की गर्दन पर एक निशान था. लड़के के शरीर से बदबू आ रही थी, ऐसा लग रहा था कि उसने कुछ जहरीला पदार्थ खाया होगा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने सघनता से जांच की तो मौके से खून से सना एक चाकू और सल्फास पाउडर मिला. इस मामले की जांच आउटर नार्थ डिस्ट्रिक पुलिस कर रही है. शुरुआती तौर पर ऐसा लग रहा है कि लड़के ने लड़की की हत्या करने के बाद खुदकुशी की है. मामले में होटल का सीसीटीवी भी चेक किया गया है. इससे पता चल रहा है कि कमरे में लड़के-लड़की की एंट्री के बाद किसी ने एंट्री नहीं की है. बहरहाल, मौके पर फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है. साथ-साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों की पहचान की कोशिशें हो रही है. ये भी जांच की जा रही है कि आखिर लड़के ने ऐसा क्यों किया?

वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और लड़की अब किसी ओर से प्यार करने लगी थी, जो कि विपुल को पसंद नहीं आया. इसके बाद विपुल उसे OYO होटल लेकर गया और लड़की की हत्या कर खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

 

Trending news