Delhi: वाह रे मोतीबाग फ्लाईओवर! स्विमिंग पूल बनी सड़क पर बाल्टी से निकालना पड़ रहा पानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426519

Delhi: वाह रे मोतीबाग फ्लाईओवर! स्विमिंग पूल बनी सड़क पर बाल्टी से निकालना पड़ रहा पानी

Delhi Waterlogging News: बूंद-बूंद से घड़ा भरता है, आपने ये कहावत तो कई बार सुनी होगी, लेकिन गुरुवार सुबह राजधानी दिल्ली के मोतीबाग फ्लाईओवर में इसके उलट नजारा देखने को मिला. सड़क पर भरे पानी को मजदूर बाल्टी की मदद से निकालते नजर आए.

Delhi: वाह रे मोतीबाग फ्लाईओवर! स्विमिंग पूल बनी सड़क पर बाल्टी से निकालना पड़ रहा पानी

Delhi Waterlogging News: राजधानी दिल्ली में इस साल मानसून की कुछ ज्यादा मेहरबानी देखने को मिल रही है. आखिरी दौर में भी राजधानी दिल्ली सहित आस-पास के राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है. बारिश की वजह एक ओर जहां मौसम खुशनुमा बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ जलभराव की वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. गुरुवार सुबह भी देर रात से हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में लोगों को जलभराव की वजह से जाम का सामना करना पड़ा. मोतीबाग फ्लाईओवर के पास मजदूर बाल्टी से सड़क का पानी निकालते नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Delhi: केजरीवाल सरकार का बड़ा तोहफा, ट्रैफिक चालान राशि में 'FLAT 50% OFF'

बूंद-बूंद से घड़ा भरता है, आपने ये कहावत तो कई बार सुनी होगी, लेकिन गुरुवार सुबह राजधानी दिल्ली में इसके उलट नजारा देखने को मिला. सड़क पर भरे पानी को मजदूर बाल्टी की मदद से निकालते नजर आए. दरअसल, तेज बारिश के बाद सुबह से मोतीबाग फ्लाईओवर के पास सड़क में पानी भर गया. जलभराव के बीच पानी निकालने वाला वॉटर मोटर पंप भी खराब हो गया, जिसके बाद वहां काम कर रहे लोगों ने बाल्टी से ही पानी निकालना शुरू कर दिया.

फ्लाईओवर पर पानी निकालने वाले मजदूर महबूब ने कहा कि वॉटर मोटर पंप खराब होने के बाद वो अपनी मर्जी से जलभराव को हटाने मे लगे हुए हैं. यहां पानी भरने की वजह से लोगों की गाड़ी खराब गो सकती है, साथ ही उन्हें लंबे जाम में फंसना पड़ सकता है. यही वजह है कि वो पानी निकालने में जुटे हुए हैं. महबूब की मेहनत ने एक कहावत सिद्ध कर दी है कि बूंद-बूंद से घड़ा भरा है तो बूंद-बूंद से घड़ा खाली भी हो सकता है.

 Input- Sharad Bhardwaj

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news