Delhi NCR Weather: गर्मी से परेशान लोग, दिल्ली-एनसीआर में इस दिन से पड़नी शुरू हो सकती है ठंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2465396

Delhi NCR Weather: गर्मी से परेशान लोग, दिल्ली-एनसीआर में इस दिन से पड़नी शुरू हो सकती है ठंड

Weather Today: मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज बुधवार यानी की आज के दिन बादल छाए रहने का अनुमान है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं 12 किमी प्रति घंटे की गति से हवाएं चलने की संभावना है. 

Delhi NCR Weather: गर्मी से परेशान लोग, दिल्ली-एनसीआर में इस दिन से पड़नी शुरू हो सकती है ठंड

Delhi Ncr Weather: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की वापसी के बाद लोगों को गर्मी परेशान कर रही है. जिन में कड़ाके की धूप निकल रही है. लेकिन सुबह और शाम के समय में तापमान की कमी देखने को मिल रही है, जिससे सुबह और शाम के समय लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है, लेकिन दोपहर में गर्मी के कारण लोग परेशान है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों के लिए दिल्ली का मौसम ऐसा ही रहने वाला है. आइए जानते हैं कि दिल्ली में कब से महसूस होना शुरू होगा ठंड का ऐहसास

एनसीआर में आज कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज बुधवार यानी की आज के दिन बादल छाए रहने का अनुमान है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं 12 किमी प्रति घंटे की गति से हवाएं चलने की संभावना है. आज नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम समेत एनसीआर क्षेत्रों में भी आंशिक तौर पर बादल छाए रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ेंफरीदाबाद में इन सीटों पर खिला कमल, कांग्रेस के हाथ में आई सिर्फ एक सीट

आईएमडी के अनुसार दिल्ली में बीते मंगलवार के दिन न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 35.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं दिल्ली में 14 अक्टूबर तक मौसम साफ रहेगा. इस दौरान लोगों को कड़ाके की धूप परेशान कर सकती है. 10 के 14 अक्टूबर के दिन न्यूनतम तापमान 22 से 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 से 36 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है.

इस दिन से दस्तक देगी ठंड
सर्दी को लेकर मौसम विभाग के अनुमान जताया है कि दिल्ली में 15 अक्टूबर के बाद सुबह और शाम में गुलाबी ठंड महसूस होनी शुरू हो जाएगी. दिल्ली में ठंड अक्टूबर के आखिरी सप्ताह तक दस्तक दे सकती है. एनसीआर में भी अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में ठंड दस्तक दे सकती है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!